चम्बा ! कांग्रेस ने नवनिवार्चित पार्षदों को दी जीत की बधाई।

0
794
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! शनिवार को जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नीरज नैय्यर ने नगर परिषद चम्बा के नवनिर्वाचित कांग्रेस पार्षदों के साथ बैठक की। इस दौरान ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष करतार सिंह ठाकुर, महासचिव भानू प्रताप, चौगान वार्ड के नवनिर्वाचित पार्षद खालिद मिर्जा, सुराडा़ वार्ड की नवनिर्वाचित पार्षद उर्मिला जसरोटिया व हरदासपुरा वार्ड की नवनिर्वाचित पार्षद अंजू देवी मौजूद रहे। इस दौरान कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नीरज ने समस्त नवनिर्वाचित पार्षदों को जीत की बधाई दी। साथ ही नगर परिषद चंबा में एकजुट होकर काम करने पर जोर दिया। बताया कि नगर परिषद चम्बा  में तीन सीटों पर कांग्रेस पार्टी के पार्षदों को विजय मिली है और कुछ वार्डों मे काफी कम अंतराल से विरोधी उम्मीदवारों को जीत मिली है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने बताया इसके बावजूद भी कांग्रेस पार्टी का वोट प्रतिशत काफी अच्छा रहा है। जिस प्रकार भाजपा के नेता अपनी जीत को बड़ा बताकर वाहवाही कर रहे हैं तो उनके लिए आगे का रास्ता कुछ आसान नहीं है। कुछ पार्षद जिनकों भाजपा अपना मानकर चल रही है वो पूर्व नगर परिषद् की कार्यशैली से नाखुश हैं और उनके साथ भी कांग्रेस पार्टी संपर्क में हैं।

उन्होंने बताया कि इस बार लोगों ने स्वेच्छा से कांग्रेस पार्टी पर विश्वास जताया है जिसके लिए कांग्रेस पार्टी उनका आभार प्रकट करती है। उन्होंने बताया की नई नगर परिषद के चुनाव हुए है तो इसका मतलब ये नहीं की कांग्रेस पार्टी बिलकुल चुप बैठकर तमाशा देखती रहेगी और कुछ नहीं करेगी। कांग्रेस अध्यक्ष ने बताया की भाजपा की जनविरोधी नीती का कांग्रेस पार्टी जमकर विरोध करेगी। इस दौरान जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव नरेश राणा, ब्लाक कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष नेक राम, शहरी युवा कांग्रेस के अध्यक्ष अमन मिर्जा मौजूद रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखलाहौल ! पट्टन घाटी में नव वर्ष के आगमन पर उतना के नाम से पर्व मनाया जाता है।
अगला लेखचम्बा ! 18 जनवरी से जिले में शुरू होगा सड़क सुरक्षा माह !