शिमला । म्यूजिक प्रोड्यूसर अखिल उर्फ रौनी का गाना ऐश मचा रहा धूम !

0
2862
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला । म्यूजिक प्रोड्यूसर अखिल उर्फ रौनी का गाना ऐश आजकल खूब धमाल मचा रहा है। अखिल ने शुक्रवार को शिमला में पत्रकार वार्ता के दौरान बताया कि यह गाना मोहाली, चंडीगढ़ ओर दिल्ली में फिल्माया गया है। लोगो ने इस गाने को बहुत पसंद किया है।इस गाने को युवा मनोरंजन के तौर पर काफी पसन्द कर रहे हैं। यह पूरे प्रदेश के लिये गर्व की बात है की शिमला के युवक ने हिंदी और पंजाबी इंडस्ट्री में जाकर एक अच्छे मुकाम पर पहुंच कर हिमाचल का नाम रोशन किया है। इस गाने के बोल लाडी के है और इसमें संगीत बीटगन स्टूडियो ने दिया है। इस गाने में रवीना को मॉडल के रूप में लिया गया है ओर वह कुल्लू जिले से सम्बंध रखती है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने बताया कि वह शिमला में दो और नए गाने शूट कर रहे हैं। जिसमे जाने रब और कसूर गाना है जिसकी शूटिंग शिमला में की जायेगी। वही रॉनी की टीम ने प्रदेश सरकार से निवेदन किया है कि प्रदेश सरकार हिमाचल के टैलेंट को एक अच्छा मंच प्रदान करे ताकि यहाँ के सभी कलाकारों को उचित मंच मिल सके।
पहाड़ी प्रदेश हिमाचल में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। प्रदेश के कलाकार देश दुनिया में अपनी कला का लोहा मनवा चुके हैं। संगीत के क्षेत्र में प्रदेश के कई कलाकारों ने पूरे विश्व में अपनी कला की छाप छोड़ी है लेकिन प्रदेश के अंदर उपयुक्त मंच ना मिलने के कारण यहां की युवा पीढ़ी को प्रदेश से बाहर का रुख करना पड़ता है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला । उपायुक्त ने कुफरी क्षेत्र में पार्किंग स्थलों एवं भवन का निरीक्षण किया !
अगला लेखराज्यपाल ने राम मंदिर के लिए 1.83 लाख रुपये का अंशदान किया !