सोलन ! विकास खण्ड कुनिहार के विभिन्न वार्डों के मतदान केन्द्रों में आंशिक परिवर्तन !

0
513
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सोलन जिला के विकास खण्ड कुनिहार की 07 ग्राम पंचायतों के विभिन्न वार्डों के मतदान केन्द्रों में आंशिक संशोधन किया गया है। यह जानकारी आज यहां जिला निर्वाचन अधिकारी (पंचायत) एवं उपायुक्त सोलन के.सी. चमन ने दी।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने कहा कि कुनिहार विकास खण्ड की ग्राम पंचायत भूमति के वार्ड नम्बर 4-भूमति तथा वार्ड नम्बर 6-सोयली के लिए अब मतदान राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला भूमति में होगा। ग्राम पचंायत हाटकोट के वार्ड नम्बर 6- हाटकोट-6 तथा वार्ड नम्बर 7-हाटकोट-7 के लिए मतदान राजकीय प्राथमिक पाठशाला कुनिहार में होगा। ग्राम पंचायत पलोग के वार्ड नम्बर 3- मानण, वार्ड नम्बर 4-मांझू-1 तथा वार्ड नम्बर 5-मांझू-2 के लिए मतदान राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक वरिष्ठ पाठशाला मांझू में होगा।

जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि ग्राम पंचायत सांई के वार्ड नम्बर 1- सांई-1 के लिए मतदान आंगनवाड़ी केन्द्र सांई में होगा। ग्राम पंचायत संघोई के वार्ड नम्बर 1-पकोटी, वार्ड नम्बर 2-बांजण तथा वार्ड नम्बर 3-संघोई के लिए मतदान राजकीय माध्यमिक पाठशाला पकौटी में होगा। ग्राम पंचायत कोटलू के वार्ड नम्बर 2-समाणा-2 के लिए मतदान सामुदायिक भवन (जंजघर) समाणा में होगा।

उन्होंने कहा कि ग्राम पंचायत समोग के वार्ड नम्बर 3-नेरी दयावड़ा के लिए मतदान आ्रगनवाड़ी केन्द्र नेरी प्लाटा में होगा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! नेहरू युवा केंद्र चम्बा के सौजन्य से किया गया कार्यक्रम का आयोजन !
अगला लेखसोलन । सीएसआर योजना के तहत बद्दी अस्पताल को दिए दस हीटर !