चम्बा ! 46वें उन्नत व्यावसायिक कार्यक्रम के तहत प्रतिभागियों के लिए एचआरडी विभाग द्वारा की गई मेजबानी !

0
233
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! भारत के प्रमुख जलविद्युत संगठन एनएचपीसी लिमिटेड के कॉर्पोरेटर कार्यालय में प्रतिष्ठित भारतीय लोक प्रशासन संस्थान द्वारा आयोजित किए जा रहे लोक
प्रशासन में 46वें उन्नत व्यावसायिक कार्यक्रम के तहत आयोजित एनएचपीसी में लेक्चर-कम-एक्सपोजर दौरा के प्रतिभागियों के लिए एनएचपीसी लिमिटेड, फरीदाबाद में ट्रेनिंग एंड एचआरडी विभाग द्वारा मेजबानी की गई।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

एनएचपीसी के अध्यक्ष व प्रबंध निदेशक(सीएमडी) एके सिंह ने कार्यमक्र में मुख्यातिथि के रुप में शिरकत की। इस मौके पर प्रतिभागियों को संबोधित करते हुए एनएचपीसी के सीएमडी एके सिंह ने अपनी परियोजनाओं को निष्पादित करते समय दैनिक आधार पर एनएचपीसी द्वारा सामना की जा रही विभिन्न चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों के बारे में जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि एनएचपीसी के इंजीनियर और अधिकारी रक्षा बलों के सैनिकों की तरह हैं जो हथियार तो नहीं ले जा सकते हैं, लेकिन देश के सुदूरवर्ती कोनों में अपने काम में समान रूप से प्रतिबद्ध और समर्पित हैं।

कार्यक्रम के दौरान प्रतिभागियों को जलविद्युत विकास में एनएचपीसी की गतिविधियों और इसके नवीकरणीय ऊर्जा में विविधीकरण के बारे में गहन जानकारी दी गई।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! अवैध रेहड़ी-फड़ी धारकों पर कार्रवाई के आदेश के बाद हरकत में आई नगर परिषद !
अगला लेखचम्बा/तीसा ! दो मतदान केंद्रों के स्थान में परिवर्तन !