शिमला । किसान कानून बिलों के लेकर युवा कोंग्रेस ने मुख्यमंत्री आवास का घेराव किया ।

0
2241
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

किसान कानून बिलों के लेकर युवा कोंग्रेस ने मुख्यमंत्री आवास का घेराव किया । सरकार से तीनों कानूनों को वापस लेने की मांग उठाई । युवा कांग्रेस ने इस दौरान थालियां बजाकर अपना रोष जाहिर किया और केंद्र सरकार को किसान विरोधी करार दिया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस दौरान युवा कांग्रेस के कार्यकारीअध्यक्ष यदुपति ठाकुर ने कहा कि केंद्र सरकार लगातार किसान विरोधी निर्णय ले रही है और किसानों के अधिकारों को खत्म करके पूंजीपतियों को फायदा पहुंचाया जा रहा है। युवा कांग्रेस ने आज देश भर में मुख्यमंत्री, सांसद और मंत्रियों के आवास के बाहर धरना प्रदर्शन किया है और किसानों के पक्ष में तीनों कृषि कानूनों को वापस लिए जाने की मांग की है।

केंद्र सरकार ने अगर अब भी किसान विरोधी कृषि कानूनों को वापस नहीं लिया तो भविष्य में युवा कांग्रेस अपने आंदोलन को उग्र करेगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला भी फूंकेगी। उन्होंने कहा कि जब से मोदी सरकार सत्ता में आई है तब से लगभग लगातार किसान व गरीबों के हितों की रक्षा नहीं बल्कि पूंजी पतियों को फायदा पहुंचाया जा रहा है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखमुख्यमंत्री ने राज्य के स्वर्ण जयंती समारोह के लिए प्रभावी मीडिया योजना तैयार करने के निर्देश दिए !
अगला लेखशिमला । चुनाव चिह्न पर भी भाजपा को मिलेगा प्रचंड बहुमत – कश्यप !

बिलासपुर ! अथर्व यूथ क्लब के सदस्यों ने 31,000 रुपए की...

बिलासपुर ! आज बिलासपुर जिले की तहसील घुमारवीं गावं मुच्छबान पंचायत करलोटी के निवासी ज्ञानचंद की सुपुत्री की शादी थी ।ज्ञानचंद की चार पुत्रियां...