शिमला जिला नगर निकाय चुनावों में जीत हासिल करने वाले पार्षदों ने कुलदीप राठौर से भेंट की !

0
870
फाइल चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! शिमला जिला नगर निकाय चुनावों में जीत हासिल करने के बाद रामपुर, ठियोग, रोहड़ू, सुन्नी व चौपाल के नव निर्वाचित पार्षदों ने आज जिला कांग्रेस अध्यक्ष यशवंत सिंह छाजटा के नेतृत्व में कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर से प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में भेंट की। इस दौरान राठौर ने इन पार्षदों को उनकी जीत पर बधाई देते हुए कहा कि अभी कांग्रेस ने पहला कदम जीता है।उन्होंने कहा कि इसी प्रकार ग्राम पंचायतों से लेकर बीडीसी व जिला परिषद पर भी कांग्रेस को जीत हासिल करनी है। उन्होंने कहा कि सभी को एकजुट होकर भाजपा के दुष्प्रचार का मुंहतोड़ जवाब देना है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने कहा कि उनकी इस जीत में पार्टी कार्यकर्ताओं का विशेष योगदान है जिसके लिए वह बधाई के पात्र है। राठौर ने नव निर्वाचित पार्षदों का आह्वान किया कि उन्हें अपने क्षेत्र में लोगों की समस्याओं को दूर करने के लिए तत्पर रहना होगा।उन्होंने कहा कि उन पर बड़ी जिम्मेदारी है जिसे उन्हें अपने क्षेत्र की जन भावनाओं पर खरा उतरना होगा।उन्होंने कहा कि इसी से कांग्रेस को ओर मजबूती मिलेगी।उन्होंने कहा कि उन्हें अब पंचायती राज संस्थाओं के चुनावों में भी खरा उतरना होगा।

इस दौरान शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह,रोहड़ू के विधायक मोहन लाल ब्राक्टा,कांग्रेस महासचिव रजनीश किमटा, सचिव सत्यजीत नेगी,शिमला शहरी अध्यक्ष जितेंद्र चौधरी,ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष ठियोग कवंर नरेद्र सिंह,रोहड़ू अध्यक्ष करतार सिंह कुल्ला भी मौजूद थे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! कृषि कानून पर उच्चतम न्यायालय की रोक किसानों की जीत – राठौर !
अगला लेखशिमला ! जैव विविधता संरक्षण पर कार्यशाला का आयोजन !