चम्बा ! हिमाचल प्रदेश स्कूल प्रवक्ता संघ जिला चम्बा ने की इलेक्शन ड्यूटी सर्टिफिकेट जारी करने की मांग !

0
682
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! हिमाचल प्रदेश स्कूल प्रवक्ता संघ जिला चम्बा ने राज्य चुनाव आयोग से अन्य विकास खंडों मे पंचायती राज संस्थाओं के चुनावों में तैनात कर्मचारियो के लिए इलेक्शन ड्यूटी सर्टिफिकेट जारी करने की मांग की है।स्कूल प्रवक्ता संघ का मानना है कि ऐसा प्रावधान न करने से हजारों कर्मचारियों को अपने लोकतंत्रिक अधिकार से वंचित रहना पड़ेगा ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

यहां से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में स्कूल प्रवक्ता संघ जिला चम्बा के अध्यक्ष दीप सिंह खन्ना, महासचिव राजेश ठाकुर, वरिष्ठ उपाध्यक्ष पंकज कुमार, वित सचिव ज्ञान भारद्वाज के अतिरिक्त राज्य संचालन समिति के सदस्य , राजेश शर्मा, राज्य के बरिठ उपाध्यक्ष सूरज बाली, राज्य कार्यकारिणी के सदस्य राजदीन, नीम राज, सुरजीत भारद्वाज ने विधानसभा व लोकसभा के चुनावों में तैनात कर्मचारियों के लिए जिस तरह डाक मतमत्रों का प्रावधान सभी कर्मचारियों के लिए होता है चाहे बो किसी भी विधान सभा क्षेत्र में तैनात हों।

सूत्रों के मुताबिक अभी सिर्फ उसी विकास खंड में तैनात कर्मचारियो के लिए ही इ .डी . सी जारी किए जाने हैं ।डयूटी पर तैनात दूसरे ब्लॉक के कर्मचारियों को ई.डी .सी नहीं मिल रही है । स्कूल प्रवक्ता संघ राज्य चुनाव आयोग से पुनः आग्रह करता है कि सभी कर्मचारियों के लिए इलेक्शन ड्यूटी सर्टिफिकेट जारी करे और सभी कर्मचारी अपने अपने लोकतंत्रिक अधिकार का प्रयोग कर सके। इस आशय की जानकारी जिला चम्बा स्कूल प्रवक्ता संघ के मुख्य प्रेस सचिव शौकत अली ने दी ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा/सलूणी ! सलूणी उपमंडल में खोली गई अपना आशियाना नाम से सराय !
अगला लेखचम्बा ! परिवहन मजदूर संघ चम्बा के सदस्यों ने मांगों को लेकर किया बैठक का आयोजन !