हमीरपुर । एक व्यक्ति ने फंदा लगाकर अपनी ईह लीला समाप्त कर ली ।

0
1692
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

हमीरपुर ! जिला के सदर थाना हमीरपुर के तहत भिड़ा कस्बे में एक व्यक्ति ने फंदा लगाकर अपनी ईह लीला समाप्त कर ली। मिली जानकारी के अनुसार उखली निवासी रवि कुमार(36) इन दिनों जलशक्ति विभाग के में डिडवीं टिक्कर में कार्यरत था। वह भिड़ा मंदिर के पास एक किराये के मकान में अपनी पत्नी व् दो बच्चों एक लगभग 7 वर्ष व् दूसरा 4 वर्षीय के साथ रहता था।शुक्रवार सुबह उसकी पत्नी ने देखा कि उसका पति कमरे में नहीं था। वह अपने पति को देखने उठी परन्तु जब उसने दरवाजा खोलना चाहा तो दरवाजा नहीं खुला, किसी तरह अन्दर लगे एक अन्य दरवाजे को खोलकर वह बाहर आई तो उसने देखा कि दरवाजे पर बाहर से कुण्डी लगी थी।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जब वह दूसरे कमरे में गई तो उसने अपने पति को पंखे से लटका हुआ पाया। रोने चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी मौके पर आये ,सूचना मिलने पर हमीरपुर पुलिस दल ने मौके पर पहुंच कर लाश को अपने कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।रवि ने किस कारण यह कदम उठाया यह जांच का विषय है। बहरहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों पता चल सकेगा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! आरोग्य भारती द्वारा आयुर्वेदिक काढ़ा वितरण कार्यक्रम आयोजित !
अगला लेखशिमला । सरकार की उपलब्धियों के होर्डिंग लगाने को लेकर कांग्रेस ने आपत्ति जताई ।
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]

बिलासपुर ! अथर्व यूथ क्लब के सदस्यों ने 31,000 रुपए की...

बिलासपुर ! आज बिलासपुर जिले की तहसील घुमारवीं गावं मुच्छबान पंचायत करलोटी के निवासी ज्ञानचंद की सुपुत्री की शादी थी ।ज्ञानचंद की चार पुत्रियां...
[/vc_column][/vc_row]