सिहुंता ! चुनावी प्रक्रिया को लेकर द्वितीय चरण के मतदान से पूर्व निर्वाचन अधिकारियों द्वारा अभ्यास करवाया गया।

0
750
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! भटियात उपमंडल में पंचायती राज संस्था के चुनावों को लेकर द्वितीय चरण की मतदान से पूर्व चुवाड़ी के समिति हाल में चुनाव प्रक्रिया को लेकर निर्वाचन अधिकारियों द्वारा अभ्यास करवाया गया। रिहर्सल के दौरान सुबह 10 बजे से 144 पोलिंग पार्टियों को रिहर्सल करवाई गई। उपमंडल के 229 पोलिंग स्टेशन के लिए 144 पीठासीन और 432 मतदान अधिकारी सहित 48 रिजर्व पोलिंग पार्टियों को निर्भीक निष्पक्ष एवं स्वतंत्र मतदान प्रक्रिया के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी प्रदान की गई। इस अवसर पर विशेष रुप से उपस्थित सहायक आयुक्त राम प्रसाद ने कहा की पीठासीन अधिकारी व मतदान अधिकारी टीमवर्क के साथ मतदान प्रक्रिया को अंजाम देना सुनिश्चित बनाएं और पारदर्शिता से मतदान संपन्न करवाएं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने कहा कि मतदान केंद्र को स्थापित करने के बाद मतदान केंद्र की गोपनीयता को भी बरकरार रखें। पीठासीन व मतदान अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए कहा कि भटियात उपमंडल की 70 ग्राम पंचायतों के लिए तीन चरणों में मतदान करवाए जाएंगे। प्रथम चरण में 17 जनवरी को, द्वितीय चरण में 19 जनवरी को व तृतीय चरण का मतदान 21 जनवरी को अंतिम चरण प्रक्रिया को अंजाम दिया जाएगा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! लम्बे अंतराल के बाद तलेरू बोटिंग प्वाइंट को पर्यटकों के लिए खोला गया !
अगला लेखचम्बा ! शराब बेचने और वितरित करने पर प्रतिबंध, उपायुक्त ने जारी किया आदेश।
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]

बिलासपुर ! अथर्व यूथ क्लब के सदस्यों ने 31,000 रुपए की...

बिलासपुर ! आज बिलासपुर जिले की तहसील घुमारवीं गावं मुच्छबान पंचायत करलोटी के निवासी ज्ञानचंद की सुपुत्री की शादी थी ।ज्ञानचंद की चार पुत्रियां...
[/vc_column][/vc_row]