बददी ! बिलांवाली वार्ड आठ में सीवरेज की समस्या बढ़ी लोग परेशान !

0
1836
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बददी ! नगर परिषद बददी के तहत वार्ड नंबर आठ बिलांवाली में सीवरेज का रिसाव बढ़ जाने से लोगों की दिक्कतें भी बढ़ गई हैं। सीवरेज का रिसाव होने के कारण गंदा पानी एक जगह एकत्रित हो रहा है जिसके कारण लोगों को आसपास से गुजरना भी मुश्किल हो गया है। हालांकि यह समस्या पिछले काफी लंबे समय से चली आ रही है लेकिन कुछ दिनों से इसने विकराल रूप धारण कर लिया है। लोगों का कहना है कि सीवरेज का रिसाव होने से दुर्गंध फैलना भी शुरू हो गई है। लोगों ने रोष जताया कि समस्या का समाधान करने में नगर परिषद के कर्मचारी जरा भी रूचि नहीं दिखा रहे हैं। लोगों ने नगर परिषद से मांग की है कि इस समस्या का समाधान किया जाए ताकि लोगो की समस्या का हल हो सके। वहीं बीबीएनआई के उपाध्यक्ष राजीव अग्रवाल का कहना है कि नगर परिषद की सुस्ती का खमियाजा लेागों को भुगतना पड़ रहा है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

सोमवार को भी यहां पर ट्रक फंस गया जिसके कारण कई घंटों तक जाम की स्थिति बनी रही। उन्होंने आंदेशा जताया कि यदि रात को कई दोपहिया चालक इसमें फंस जाता है तो उसे गहरी चोट तो लगेगी ही साथ में उसकी जान को भी खतरा बन सकता है। स्थानीय लोगों का कहना है कि इस गंदगी के कारण क्षेत्र में विभिन्न बीमारियां फैलने का भी डर बना हुआ है। ऐसे में नगर परिषद की यह लापरवाही लोगों पर भारी पड़ सकती है। लोगों ने रोष जताया कि पिछले काफी समय से नगर परिषद बददी के अधिकारियों को इस समस्या से अवगत करवाया जा चुका है लेकिन हर बार आश्वासनों के अलावा कुछ भी नहीं मिलता है तथा समस्या जस की तस बनी रहती है। लोगों का कहना है कि इस समस्या का शीघ्र ही समाधान किया जाना चाहिए क्योंकि अब गर्मियों का मौसम आ रहा है तो इसमें मक्खी मच्छर पनपना भी शुरू हो जाएंगे जो गंभीर बीमारियों का कारण बन सकते हैं। वहीं इस बारे में सहायक अभियंता चमन ठाकुर का कहना है कि इस समस्या का समाधान करवा दिया जाएगा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबद्दी में वैक्सीन के लिए स्वास्थ्य कर्मियो को दिया प्रशिक्षण,11 को ही मॉक ड्रिल !
अगला लेखचम्बा ! डेढ़ किलो चरस के साथ पकड़े दो तस्कर।
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]

बिलासपुर ! अथर्व यूथ क्लब के सदस्यों ने 31,000 रुपए की...

बिलासपुर ! आज बिलासपुर जिले की तहसील घुमारवीं गावं मुच्छबान पंचायत करलोटी के निवासी ज्ञानचंद की सुपुत्री की शादी थी ।ज्ञानचंद की चार पुत्रियां...
[/vc_column][/vc_row]