चम्बा ! लम्बे अंतराल के बाद तलेरू बोटिंग प्वाइंट को पर्यटकों के लिए खोला गया !

0
431
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! आखिर 1 साल के बाद चम्बा जिला में डलहौजी के पर्यटन स्थल के तलेरू बोटिंग प्वाइंट को पर्यटकों के लिए खोल दिया गया है। दरअसल पहले पर्यटन विभाग द्वारा कांट्रेक्टर के साथ कागजी कार्रवाई के चलते और बाद में कोरोना महामारी की वजह से यह तलेरू बोटिंग प्वाइंट सैलानियों के लिए पूरी तरह से बंद पड़ा हुआ था। लेकिन अब यह बोटिंग प्वाइंट सैलानियों के लिए नए साल के उपलक्ष में आखिर कार खोल दिया गया है। यहां अब सैलानी जमकर बोटिंग का आनंद उठा रहे हैं। यहां पर सैलानियों के लिए नई और आकर्षक आधुनिक किश्तियां घूमने के लिए रखी गई है जिसका बाहर के राज्य से घूमने आए सैलानी पूरा आनंद उठा रहे हैं। अब आने वाले समय में और ज्यादा सैलानी यहां पर देखने को मिल सकते हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

यहां बाहर के राज्यों से घूमने आए सैलानियों ने बताया कि वह नए साल में हिमाचल घूमने के लिए आए थे और यहां चम्बा जिला के तलेरू वोटिंग पॉइंट पर वोटिंग का आनंद उठा रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह बहुत ही सुंदर और आकर्षक स्थल है और यहां पर कई नई किश्तियां घूमने के लिए मिल रही है। उन्होंने अपने मित्रों बंधु जनों से भी आग्रह किया कि अगर वह हिमाचल घूमने के लिए आए तो एक बार तलेरू बोटिंग प्वाइंट घूमने के लिए जरूर आएं यहां पर बहुत ही सुंदर और खूबसूरत जगह उन्हें देखने को मिलेगी।

बोटिंग प्वाइंट के प्रबंधन को देख रहे विजय कुमार ने बताया कि काफी दिनों के बाद सैलानियों के लिए यह बॉटिंग पॉइंट खोल दिया गया है। उन्होंने कहा कि सैलानियों के लिए यहां पर नई और आकर्षक किश्तियाँ लाई गई हैं ताकि जो भी यहां सैलानी घूमने के लिए आए वह वोटिंग का पूरा आनंद उठा सके।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! पर्यटन स्थल डलहौजी में कोहरे की बजह से ठंड का प्रकोप जारी।
अगला लेखसिहुंता ! चुनावी प्रक्रिया को लेकर द्वितीय चरण के मतदान से पूर्व निर्वाचन अधिकारियों द्वारा अभ्यास करवाया गया।