शिमला ! कांग्रेस के नेता भाजपा सरकार के कार्यकाल में एक भी भ्रष्टाचार का मामला सामने लाकर दिखाएं !

0
2106
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! भाजपा प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल एवं त्रिलोक कपूर ने एक संयुक्त बयान में कहा कि कांग्रेस के नेता भाजपा सरकार के कार्यकाल का एक भी भ्रष्टाचार का मामला सामने लाकर दिखाएं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष केवल बयानबाजी करके जनता का ध्यान भटकाना चाहते हैं उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री पूर्व मंत्री केंद्रीय मंत्री भ्रष्टाचार के मामलों में लिप्त पाए गए और कई नेताओं के केस सर्वोच्च न्यायालय तक चले ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

भाजपा नेताओं ने कहा कि केवल कुलदीप राठौर गुट के लोग बयानबाजी कर अपने अध्यक्ष के बचाव में उतर रहे हैं बाकी कांग्रेस के सभी नेता मौन है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जयराम सरकार जागरूक एवं कार्य कुशल है । आज राष्ट्र और प्रदेश में कांग्रेसी विचारधारा से लोग जुड़ना नहीं चाहते हैं जनता को कांग्रेस का असली चेहरा ज्ञात हो गया है।

उन्होंने कहा वर्तमान समय में कांग्रेस की हालत दुर्बल होती चली जा रही है जब एक प्रदेश अध्यक्ष को अपने नेताओं से बयान देने के लिए आवाहन करना पड़े इसका मतलब है कि पार्टी का बल खत्म हो रहा है। उन्होंने कहा कि सोलन जिला परिषद के बाद अब बिलासपुर जिला परिषद में कांग्रेस की हार सामने आई है। उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश में भाजपा सरकार डबल इंजन के रूप में कार्य कर रही है और आधारभूत संरचना विकास कार्य प्रगति पर है।

भाजपा महामंत्रियों ने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री द्वारा सरकार पर लगाए गए आरोपों को निराधार बताया , उन्होंने कहा कि जब से केंद्र और प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है तब से तीव्र गति से विकास कार्य हो रहे है , चाहे वह नेशनल हाईवे हो,  रेलवे या हवाई पट्टी हो। मुकेश अग्निहोत्री जनता को भ्रमित करने का प्रयास कर रहे हैं। वर्ल्ड बैंक एवं एडीबी के कार्यों की डीपीआर तैयार है दिल्ली भेज दी गई है और उसके अंतर्गत कई कार्य हिमाचल प्रदेश में शुरू भी हो चुके हैं।

उन्होंने कहा की मुकेश अग्निहोत्री का जयराम ठाकुर की सकारात्मक कार्यशैली से दिक्कत हो रही है, इसलिए वह बार-बार ऐसी टिप्पणियां कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य की दृष्टि से हिमाचल देश में अव्वल नंबर पर चल रहा है और सभी मंत्री अपना अपना इलाज सरकारी अस्पतालों में करा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि बार-बार मुकेश अग्निहोत्री प्रदेश सरकार को यू-टर्न वाली सरकार बोलते हैं, पर ऐसा नहीं है यह सरकार नियंत्रण वाली सरकार है समय-समय पर खंड स्तर से फीडबैक लेकर जनहित में कार्य कर रही है। उन्होंने कहा की करोना काल में भी विकास की अमृतधारा हिमाचल प्रदेश में नहीं रुकी शायद नेता प्रतिपक्ष करोड़ों रुपए की शिलान्यासो से घबरा गए हैं, लगता है मुकेश अग्निहोत्री खुद अपनी विधानसभा सीट बचाने पर लगे हैं।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! नव वर्ष 2021 पर प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं – राठौर !
अगला लेखराज्य स्तरीय ‘युवा संसद’ प्रतियोगिता के लिए संजौली महाविद्यालय की एनएसएस स्वयंसेवी मृनाल हुई चयनित।