शिमला । मंदिर समिति गुठान ने आईजीएमसी को दान किये 35 आधुनिक बिस्तर ।

0
2184
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला। प्रदेश के सबसे बड़े चिकित्सा संस्थान आईजीएमसी में मंगलवार को 35 आधुनिक बिस्तर प्रदान किये। ये बिस्तर चिल्ड्रन वार्ड व आई सी यू में लगाए गए हैं। शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज ने मंदिर समिति के सदस्यों के साथ ये बिस्तर विधिवत रूप से अस्पताल को दिए।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

भारद्वाज ने कहा कि किसी भी मंदिर समिति द्वारा अस्पताल को दिया हुआ इस प्रकार का यह पहला दान है। मंत्री ने कहा किए मानवता किए सेवा के साथ साथ ये कृत्य दूसरों को प्रेरणा देने वाला भी है।

इस मौके पर वरिष्ठ चिकित्सा अधीक्षक जनक राज, चिकित्सा अधीक्षक राहुल गुप्ता, मंदिर समिति के पदाधिकारी मदन लाल वर्मा, नरेश वर्मा, सुभाष भंडारी, इन्दर सिंह भंडारी, नीटू चौहान, हिमकोफेड के निदेशक सुरिंदर सिंह पांटा भी मौजूद रहे।

अधिक जानकारी देते हुए भारद्वाज ने कहा कि 17 बिस्तर चिल्ड्रन वार्ड में लगाए गए है और बाकी चिल्ड्रन आई सी यू , और कोरोना वार्ड में वरिष्ठ नागरिकों के लिए रखे गए हैं।

भारद्वाज ने प्रदेश सरकार की ओर से भी मंदिर समिति का धन्यवाद किया और कहा कि ये बिस्तर देवता के आशीर्वाद के रूप में यहाँ रहेंगे और वो कामना करते हैं कि यहाँ आने वाले सभी मरीज़ शीघ्र स्वस्थ हों। इसके बाद भारद्वाज ने चिल्ड्रन वार्ड का दौरा भी किया व तीमारदारों से बातचीत की।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! जिला चम्बा में आज फिर 10 नए कोरोना पॉजिटिव मामले आए सामने।
अगला लेख!! राशिफल 30 दिसम्बर 2020 बुधवार !!
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]

बिलासपुर ! अथर्व यूथ क्लब के सदस्यों ने 31,000 रुपए की...

बिलासपुर ! आज बिलासपुर जिले की तहसील घुमारवीं गावं मुच्छबान पंचायत करलोटी के निवासी ज्ञानचंद की सुपुत्री की शादी थी ।ज्ञानचंद की चार पुत्रियां...
[/vc_column][/vc_row]