हमीरपुर ! पूर्व मुख्यमंत्री ने फोन पर जाना शांता कुमार का कुशल क्षेम !

0
1893
फाइल चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

हमीरपुर ! पूर्व मुख्यमंत्री प्रो० प्रेम कुमार धूमल ने मोबाईल फोन पर शांता कुमार का कुशल क्षेम जान कर उनके शीघ्र स्वस्थ होने के कामना की है। गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार बीते हफ़्ते कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और उन्हें इलाज़ के लिए घर से टांडा शिफ्ट किया गया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

पूर्व मुख्यमंत्री प्रो० प्रेम कुमार धूमल ने रविवार शाम को शांता कुमार को फोन किया था। हालांकि उन्होंने फोन नहीं उठाया लेकिन थोड़ी देर बार जब शांता कुमार ने स्वयं प्रो० धूमल को बैक कॉल किया तब प्रो० धूमल ने उनका हाल चाल पूछा और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। प्रो० धूमल ने कहा कि हम सबकी दुआएं आपके साथ हैं, आप इस बीमारी को हराकर शीघ्र घर लौटें। शांता कुमार ने प्रो० धूमल को बताया कि वह स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं और अब उनकी सेहत पहले से अच्छी है।

शांता कुमार ने फोन पर होंसला बढ़ाने के लिए प्रो० धूमल का आभार व्यक्त किया एवं उनको हिदायत भी दी कि वह खुद भी इस बीमारी से बचके रहें और सभी सावधानियां बरतें। उन्होंने कहा कि यह बीमारी बहुत खतरनाक है ना जाने कैसे और कब कोई व्यक्ति इस बीमारी की चपेट में आ जाता है। शांता कुमार ने कहा कि इस विपरीत समय में परिजनों और पार्टी के सभी लोगों का साथ उन्हें मिल रहा है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! जयराम ठाकुर सरकार ने तीन वर्षों में विकास की नई गाथा लिखी – जगत प्रकाश नड्डा !
अगला लेख!! राशिफल 28 दिसम्बर 2020 सोमवार !!