शिमला ! मुख्यमंत्री को अर्की में विकास की कमी लग रही है तो वह उसे पूरा करें – वीरभद्र सिंह !

0
1566
फाइल चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को अर्की में विकास की कमी लग रही है तो वह उसे पूरा करें न कि बातें बनाएं। ये बात उन्होंने कुनिहार में कही । उन्होंने यह टिप्पणी कुछ दिन पूर्व मुख्यमंत्री द्वारा अर्की के विकास के बारे में दिए गए बयान पर की, जिसमें उन्होंने कहा था कि स्थानीय विधायक ने अर्की में विकास नहीं करवाया है। उन्होंने मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि मुख्यमंत्री बातें ज्यादा कर रहे हैं तथा काम कम। जयराम ठाकुर मुख्यमंत्री मंडी के ही नही है अपितु पूरे प्रदेश के है और अर्की हिमाचल प्रदेश का ही हिस्सा है। उन्होंने कहा कि वह यह बात अपने 60 साल के तजुर्बे के आधार पर कह रहे हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

स्वास्थ्य संस्थानों को बंद करना जनहित में नहीें – हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कुनिहार में बताया कि प्रदेश सरकार ने 17 स्वास्थ्य संस्थानों को बंद कर यह बता दिया है कि उन्हें लोगों की समस्याओं से कोई लेना-देना नहीें है। उन्होंने कहा कि जब ये संस्थान खोले गए थे तो लोगों की कठिनाइयों को देखते हुए खोले गए थे। अब यदि सरकार इन्हें बंद करती है तो मैं मुख्यमंत्री को कोई शाबाशी नहीं दूंगा। पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा कि सरकार को इन संस्थानों को बंद करने की बजाय इन्हें मजबूत करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि जयराम सरकार की अफसरशाही पर कोई पकड़ नहीं है। अफसरशाही की मनमानी के चलते जयराम सरकार हर मोर्चे पर विफल होती दिखाई दे रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के कार्यकाल में कानून व्यवस्था का दिवाला तो पिटा ही है, स्वास्थ्य सेवाएं भी पटरी से उतर जाने के कारण सत्तारूढ़ दल के विधायक भी निराश के दौर से गुजर रहे हैं।

वीरभद्र सिंह ने कहा कि प्रदेश सरकार का 3 वर्ष का कार्यकाल निराशा से भरा रहा है। सरकार इन 3 वर्षों में प्रदेश के लिए कुछ नहीं कर पाई है। इस सरकार ने कोई भी नया काम नहीं किया है, जिस पर गर्व किया जा सके। उन्होंने कहा कि जो काम उनकी सरकार के समय में हुए थे, उन्हीं के उद्घाटन हो रहे हैं। उन्होंने आगामी पंचायत चुनावों को लेकर कहा कि कांग्रेस पार्टी आम लोगों के दिलों में बसी हुई है। उन्होंने कहा कि इन पंचायत चुनावों में कांग्रेस समर्थक भारी संख्या में चुन कर आएंगे

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! प्रदेश भाजपा सरकार 27 दिसम्बर यानी आज 3 साल का सफर पूरा करने जा रही है
अगला लेखशिमला ! कांग्रेस आज मनाएगी काला दिवस – कुलदीप राठौर !