शिमला ! रिज मैदान पर अटल बिहारी वाजपेयी की आदमकद प्रतिमा का अनावरण !

0
3234
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! शिमला में अटल बिहारी वाजपेयी को पुष्पांजलि अर्पित करने के उपरांत रिज मैदान स्थित अटल बिहारी वाजपेयी की आदमकद प्रतिमा का अनावरण (Unveiled Statue) किया। इस अवसर पर राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय व सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने श्रद्धा सुमन अर्पित किए।सुशासन दिवस पर सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि आज के इस ऐतिहासिक मौके पर हिमाचल प्रदेश के लिए गौरव का विषय है जब पूरा प्रदेश अटल जी को इस तरह से याद कर रहा है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

मुख्यमंत्री ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी का हिमाचल प्रदेश से विशेष स्नेह और लगाव था इसी की वजह से वह कभी भी हिमाचल प्रदेश आना नहीं भूलते थे। उन्होंने कहा कि आज इस मौके पर सभी को उनके जीवनकाल से प्रेरणा लेनी चाहिए,खासकर राजनीति में जो लोग हैं, उन्हें वाजपेयी के बताए रास्तों पर चलना चाहिए।बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप (BJP state president Suresh Kashyap) ने कहा की यह देश एवं प्रदेश वासियों के लिए गौरव का विषय है कि आज देश के पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी जैसे विराट व्यक्तित्व की प्रतिमा रिज पर स्थापित हुई।

बीजेपी के प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ,पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता राम कुमार के साथ हरोली विधानसभा क्षेत्र के एक बूथ में उपस्थित रहे और कार्यक्रम में भाग लिया। अविनाश राय खन्ना ने कार्यक्रम के उपरांत विधानसभा क्षेत्र की बुजुर्गों को सम्मानित किया एवं कंजक पूजन का कार्यक्रम भी किया।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसुंदरनगर ! एक पटवारी को 2500 रूपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा !
अगला लेखशिमला ! हमारा शिमला हमारा अभिमान संस्था द्वारा एक सफाई अभियान का आयोजन !