ज्वाली ! एक अधेड़ लाश मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी !

0
4131
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

ज्वाली ! पुलिस थाना जवाली के अन्तर्गत ग्राम पंचायत हार के खब्बल गांव में एक अधेड़ की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान कर्म सिंह उम्र 65 वर्ष निवासी खब्बल के रूप में हुई है। मृतक कर्म सिंह के बेटे बलकार सिंह ने 18 दिसंबर को थाना जवाली में शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया था कि उनके पिता 17 दिसंबर को घर से पशुओं को घास लाने के लिए जंगल की तरफ गए थे, लेकिन रात तक वापिस नहीं लौटे। सभी रिश्तेदारों के घर में दूरभाष के माध्यम से उनके बारे में पूछा गया लेकिन उनका कोई भी पता नहीं चल पाया। उन्होंने बताया कि इस की जानकारी उन्होंने ग्राम पंचायत हार के प्रधान अभय सिंह को भी दी गई। वहीं ज्वाली पुलिस के डीएसपी सिद्धार्थ शर्मा तथा एसएचओ प्रशांत ठाकुर ने पूरी टीम सहित स्थानीय लोगों के साथ जंगल में सर्च अभियान चलाया, लेकिन रात तक कोई पता नहीं चल पाया। इसके उपरांत 19 दिसंबर को सुबह फिर से जवाली पुलिस की टीम ने सर्च अभियान शुरू किया और सायंकालीन बुुजुर्ग व्यक्ति का शव खब्बल जंगल में मिला।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

ग्राम पंचायत हार के प्रधान अभय सिंह ने बताया कि हमने पुलिस और स्थानीय विधायक को सूचित कर दिया गया था कि कर्म चंद खब्बल गांव का व्यक्ति लापता हुआ था जो सर्च करने पर आज उसका शव बरामद हुआ। उन्होंने कहा कि अनुमान लगाया जा रहा है की मृतक की मौत पेड़ के ऊपर से नीचे गिरने से हुई है।

वही मौके पर पहुंचे स्थानीय विधायक अर्जुन ठाकुर का कहना है कि वह शिमला से आ रहे थे सूचना मिलते ही वह भी घटना स्थल पर पहुंचे तथा उन्होंने भी अनुमान लगाते हुए कहा कि मृतक के पेड़ से गिरने से ही मौत होने की आंशका जताई जा रही है। विधायक अर्जुन ठाकुर ने मृतक के परिवार को इस दुःख की घड़ी में प्रशासन की तरफ से 10 हजार रुपए राहत के तौर पर दिए गए।

डीएसपी जवाली सिद्धार्थ शर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने कर्म चंद के शव को बरामद करके कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और सीआरपीसी धारा 174 के तहत आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखलाहौल ! राज्य स्तरीय कला उत्सव की वाद्य यंत्र प्रतियोगिता में ज़िला को मिला तीसरा स्थान ।
अगला लेखचम्बा ! बकानी में कोरोना से मौत ,और फिर13 नए मामले आए सामने।