चम्बा ! विधायक पवन नैय्यर ने कहा किसानों के हित में है कृषि बिल !

0
742
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! सदर से भाजपा विधायक पवन नैय्यर ने कहा कि कृषि बिल किसानों के हित में है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यह सोच है कि वर्ष 2022 तक किसानों की आय दोगुणी होनी चाहिए जिसके लिए वह यह बिल लाए हैं। उन्होंने प्रदेश मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर का विशेष रूप से धन्यवाद करते हुए कहा कि उन्होंने चम्बा जिले में सड़क, शिक्षा और स्वास्थ्य को लेकर इतना विकास करवाया जोकि कांग्रेस अपने 60 सालों में नहीं करवा सकी है। यह बात आज चम्बा जिला मुख्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान विधायक पवन नैय्यर ने कही।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

विधायक पवन नैय्यर ने कहा कि विपक्ष के लोग किसानों को कृषि बिल के संबंध में गल्त जानकारी देकर बहका रहे हैं जिसके चलते आज किसान आंदोलन पर उतारू हैं। तकलीफ सारी दलालों व बिचौलियों को है। इस बिल के आ जाने से अब किसान अपनी सहूलियत के हिसाब से अपने उत्पाद अच्छी कीमतों पर किसी भी राज्य में जाकर बेच सकते हैं।

सरकार मंडियां भी बंद नहीं कर रही है। चाहे ए.पी.एम.सी. हो या अन्य मंडियां वहां जाकर भी किसान अपने उत्पाद बेच सकते हैं। विधायक पवन नैय्यर ने कहा कि 2015-16 में देश में अनाज का उत्पादन 251 मीट्रिक टन था जो वर्ष 2019-20 में बढ़कर 296 मीट्रिक टन पहुंच गया है जोकि रिकार्ड है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखलाहौल ! बर्फ जमने से बढ़ी सड़कों पर फिसलन !
अगला लेखभरमौर ! जागरूकता शिविरों का सभी विभाग एक साथ करें आयोजन।।
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]

चम्बा ! जयराम ने रूकवाई महिला सम्मान निधी ! “करतार सिंह...

चम्बा ! 25 अप्रैल , ! पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर प्रदेश की जनता के हितैषी नहीं हैं। इसलिए चुनावी जनसभाओं मे अनाप शनाप...
[/vc_column][/vc_row]