शिमला ! युवा कांग्रेस प्रदेश की सभी पंचायतो में करेगी सम्मेलन- निगम भंडारी !

0
2229
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष निगम भण्डारी ने कहा कि पंचायती राज चुनाव में युवाओं की भागीदारी को सुनिश्चित किया जाएगा। उन्होंने बताया कि 20 दिसंबर से युवा कांग्रेस पंचायतों में युवा पंचायत सम्मेलन करेगी जिससे युवाओं को चुनाव लड़ने को तैयार किया जाएगा। उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन में युवा कांग्रेस लगातार किसानों की सहायता कर रही है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

देश का अन्नदाता आज सड़को पर है और मोदी सरकार इनकी बात को सुनने को तैयार नही है। ये काला कानून अगर वापिस नही लिया गया तो हिमाचल की सारी युवा टीम इस आंदोलन में कूद पड़ेगी। भण्डारी ने कहा कि आज हिमाचल में 20 लाख से ज्यादा युवा बेरोजगार है जिसको लेकर पूरे प्रदेश में पदयात्रा की जाएगी और भाजपा के विधायकों के घर जाकर उनके किए वादों को याद करवाया जायेगा और फिर भी बात नही बनी तो मुख्यमंत्री के घेराव से भी पीछे नही हटेंगे।

उन्होंने कहा कि कोरोना काल में जो पैसा इकठा हुआ उसे कहा खर्च किया गया उसे सार्वजनिक किया जाना चाहिए। आज सारा बात जनता पर डाल दी गई है। बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष की रैलियों में कोरोना नियमों को ताक पर रख कर हजारों की संख्या में लोग एकत्रित हुए जबकि दूसरी ओर आम लोग 50 से ज्यादा नही हो सकते। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में विकास के नाम पर कुछ नही हुआ है केवल मात्र बीजेपी का ही विकास हुआ है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखमुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 16 दिसम्बर को वाकनाघाट के प्रवास पर !
अगला लेखसोलन ! किसानों का देश की आर्थिक स्थिति को सुदृढ़ करने में अतुलनीय योगदान – राजीव बिंदल !