बददी ! ट्रक-कार की भिड़ंत में एक की मौत, दो गंभीर घायल, पीजीआई रेफर !

0
1956
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बददी ! बद्दी- नालागढ़ राष्ट्रीय मार्ग पर कार व ट्रक की भिंडत मेंं कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि दो लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए है। जख्मी हालत में उन्हें स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई रैफर कर दिया गया है। ट्रक चालक अपना ट्रक छोड़ कर फरार हो गया है। पुलिस ने दोनों वाहनों को सीज कर अपने कब्जे में ले लिया है।यह हादसा रविवार देर रात्रि का है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

पंजाब के आंनदपुर साहिब तहसील के चिकना गांव निवासी मोहनलाल (24) अल्टो कार में सवार हो कर अपने दो साथी बिसालपुर निवासी विक्रम व ऊना निवासी अमन चौधरी के साथ बद्दी की ओर से नालागढ़ जा रहा था। जैसे ही वह किशनपुरा पहुंचा तो दूसरी ओर से तेज रफ्तारी से आ रहे एक ट्रक से टकरा गया। इस आमने सामने की टक्कर से कार चालक मोहन लाल की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि उसकी दोनों साथी बुरी तरह से जख्मी हो गए। जख्मी हालत में घायलों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन उनकी हालत नाजुक होने पर पीजीआई रैफर कर दिया गया है।

ट्रक चालक घटना के बाद अपना ट्रक मौके पर छोड़ कर फरार हो गया है। एएसपी नरेंद्र कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। जबकि घायलों को पीजीआई रैफर किया गया है। ट्रक व अल्टो कार को सीज कर कब्जे में ले लिया गया है। पुलिस ट्रक चालक की जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबददी ! बरोटीवाला स्कूल मैदान में हैलीपैड बनाने के विरोध में उतरे लोग !
अगला लेखबददी ! किसानों की कम संख्या देखकर कमजोर समझने की गलती न करे केंद्र सरकार – गोपाल चंद नेगी !