सोलन ! डाक जीवन बीमा के प्रत्यक्ष एजेंट के लिए आवेदन आमन्त्रित !

0
2721
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सोलन ! भारतीय डाक विभाग सोलन मण्डल में डाक जीवन बीमा और ग्रामीण डाक जीवन बीमा के प्रत्यक्ष (डारेक्ट) एजेंट की नियुक्ति के लिए आवेदन आमन्त्रित किए गए हैं। यह जानकारी अधीक्षक डाकघर हेमशंकर ने दी आज यहां दी।
हेमशंकर ने कहा कि इच्छुक उम्मीदवार 28 दिसम्बर, 2020 तक अधीक्षक डाकघर सोलन मण्डल, सपरून के कार्यालय में स्वयं या स्पीड पोस्ट के माध्यम से अपने आवेदन प्रेषित कर सकते हैं। डाक जीवन बीमा व ग्रामीण डाक जीवन बीमा के एजेंट के लिए न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता 10वीं उत्तीर्ण निर्धारित की गई है। आयु सीमा 18 से 50 वर्ष है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने कहा कि प्रत्यक्ष एजेंट को उनके द्वारा किए गए व्यवसाय पर प्रथम वर्ष व नवीनीकरण प्रीमियम पर दोनों प्रकार से निर्धारित दर के अनुसार इन्सेटिव प्रदान किया जाएगा। हेमशंकर ने कहा कि इस सम्बन्ध में सोलन मण्डल ने अधिसूचना जारी कर दी। इस सम्बन्ध में विस्तृत जानकारी समीप के डाकघर या हिमाचल प्रदेश डाक वृत्त की वेबसाईट www.hppostalcircle.gov.in से प्राप्त की जा सकती है। अधिक जानकारी के लिए मण्डलीय कार्यालय सोलन के दूरभाष नम्बर 01792-223850, 01792-225293 या डाक जीवन बीमा सोलन के विकास अधिकारी शकुन शर्मा से मोबाइल नम्बर 70185-77705 पर सम्पर्क किया जा सकता है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! ममता स्वास्थ्य संस्थान ने मुख्यमंत्री को पीपीई किट और आशा किट भेंट की !
अगला लेखसोलन ! डाक विभाग द्वारा आयोजित विभिन्न प्रतियोगिताओं के परिणाम घोषित !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]
[/vc_column][/vc_row]