चम्बा ! मुख्य चिकित्सा अधिकारी चंबा ड़ा राजेश गुलेरी ने किया सिविल हॉस्पिटल चुवाडी का दौरा !

0
559
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! आज मुख्य चिकित्सा अधिकारी चंबा ड़ा राजेश गुलेरी ने सिविल हॉस्पिटल चुवाडी का दौरा किया। उन्होंने सिविल हॉस्पिटल में कोविड-19 के दोरान दी जाने वाली स्वास्थ्य सुविधाओं का जायज़ा लिया। उस के बाद उन्होंने सिविल अस्पताल का निरीक्षण किया और स्वास्थ्य सुविधाओं का जायज़ा भी लिया। उन्होंने वहां पर चिकित्सा अधिकारी, स्टाफ के साथ बेठक की। उन्होंने कहा कि आयुष्मान भारत योजना के तहत पात्र लाभार्थी व्यक्ति जल्द से अपना आयुष्मान कार्ड बनवाएं और इस योजना का लाभ ले।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने हिम सुरक्षा अभियान की जानकारी देते हुए बताया कि इस अभियान के तहत क्षय रोगियों, कुष्ठ रोगियों और गैर संचारी रोगों से ग्रस्त रोगियों की स्क्रीनिंग की जा रही है उन्होंने कहा कि कोविड-19 के चलते लोगों को अन्य स्वास्थ्य सुविधाओं में कोई कमी नहीं रहनी चाहिए।

लोगों को स्वास्थ्य विभाग की हर कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी हो इस के लिए समय समय पर स्वास्थ्य और आशा कार्यकर्ता को जागरूक करते रहे।उन्होंने चिकित्सा अधिकारीयों को यह सुनिश्चित करने के लिए कहा कि इस क्षेत्र में किसी भी तरह की दवाईयों का अभाव नहीं होना चाहिए। सभी स्वास्थ्य संस्थानो पर दवाईयों की उपलब्धता हो इसका विशेष ध्यान रखा जाए। इस अवसर पर चिकित्सा अधिकारी डॉ शाम भी मौजूद रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला । 73वें निरंकारी समागम परसद्गुरू माता सुदीक्षा जी का मानवता को संदेश
अगला लेखघर में उपचाराधीन रोगियों को अस्पताल स्थानान्तरित करने के लिए अतिरिक्त वाहन प्रदान किए जाएंगे – मुख्यमंत्री !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]
[/vc_column][/vc_row]