कुल्लू । जलोडी दर्रा एनएच 305 सड़क मार्ग छोटे वाहनों के लिए बहाल !

0
2568
फाइल चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

कुल्लू । भारी बर्फबारी के कारण पिछले एक सप्ताह से यातायात के लिए अबरुद्ध आनी कुल्लू वाया जलोडी दर्रा एनएच 305 सड़क मार्ग गुरुवार को छोटे वाहनों के लिए बहाल हो गया है।मार्ग खुलते ही अब कुल्लू आनी के मध्य वाहनों की आवाजाही शुरू हो गई है,जिससे आनी वाहय सिराज क्षेत्र की 58 पंचायतों के लोगों ने राहत की सांस ली है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

मार्ग छोटे वाहनों के लिए वहाल होते ही गुरुवार को कुल्लू से आनी व आनी से बंजार कुल्लू की ओर कई छोटे वाहन जलोडी दर्रा को आर पार हुए। एनएच प्राधिकरण उपमंडल आनी अनुभाग खनाग के कनिष्ठ अभियंता ज्ञान भारती ने बताया कि मार्ग को एनएच प्राधिकरण ने फिलहाल छोटे वाहने के लिए वहाल किया है,जबकि बड़े वाहनों की बहाली के लिए वर्फ़ हटाने के कार्य मे तेजी लाई जाएगी, मौसम यदि साफ रहा तो, मार्ग बड़े वाहनों के लिए भी जल्द बहाल कर दिया जाएगा।

वहीं इस बारे में एसडीएम आनी चेत सिंह ने कहा कि आनी कुल्लू वाया जलोडी दर्रा मार्ग फिलहाल छोटे वाहनों के लिए वहाल हुआ है,ऐसे में बड़े वाहन कोई जोखिम न उठाएं।उन्होंने कहा कि जलोड़ी दर्रे से आगे बंजार की तरफ सुबह शाम तापमान शून्य से नीचे रहने के कारण मार्ग में कोहरा जमने से मार्ग फिसलन भरा हो जाता है,ऐसे में वाहन चालक एहतियात के तौर पर साबधानी बरतें।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला । हॉली लॉज में कोरोना ने दी दस्तक, पांच लोग हुए कोरोना पॉजिटिव !
अगला लेखचम्बा ! जंगल में मिला नर कंकाल , मचा हड़कंप !