शिमला ! प्रदेश कांग्रेस कमेटी का ट्रेनिंग विभाग पशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन करेगा !

0
1485
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! प्रदेश कांग्रेस कमेटी का ट्रेनिंग विभाग चम्बा जिला की पांचों विधानसभा चुनाव क्षेत्रों का प्रशिक्षण कार्यक्रम 13 से 16 दिसम्बर तक,कांगड़ा जिला का 17,18 दिसम्बर, ऊना जिला का 21 व हमीरपुर जिला का 22 दिसम्बर को वर्चुअल बैठकों के माध्यम से आयोजित करेगी। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव एवं पशिक्षण विभाग के अध्यक्ष हरिकृष्ण हिमराल ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा एक वर्चुअल बैठक की अध्यक्षता करते हुए बताया कि दिसम्बर के अंत तक 30 विधानसभा क्षेत्रों के लक्ष्य के तहत 27 विधानसभा चुनाव क्षेत्रों के पार्टी प्रशिक्षण पदाधिकारियों के साथ बैठकें पूरी हो चुकी है जबकि शेष 3 चुनाव क्षेत्रों की बैठकें आगामी दिनों में पूरी कर दी जाएगी।उन्होंने कहा कि जिला कुल्लू, किन्नौर, लाहुल स्पिति, शिमला, सोलन,मंडी,बिलासपुर, व सिरमौर जिला के पदाधिकारियों से बैठके पूरी कर ली है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

हिमराल ने इस दौरान युवा कांग्रेस, एनएसयूआई महिला कांग्रेस को भी कांग्रेस प्रशिक्षण से सम्बंधित आवश्यक दिशा निर्देश दिये। आज की बैठक अतुल शर्मा,इंद्रजीत सिंह,राजेंद्र मोहन,श्रीमती राजकुमारी सोनी,रीना पुंडीर विद्या सागर चौहान, विक्रम चौधरी, पंकज मुसाफिर,वासु सोनी,उदयनन्द शर्मा, ने भाग लिया

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! सभी एसडीएम कोरोना संक्रमण से बचाव और एहतियात को लेकर सरकार द्वारा निर्धारित मानक संचालन प्रक्रिया की प्राथमिकता करे सुनिश्चित – उपायुक्त !
अगला लेखशिमला ! मुकेश अग्निहोत्री अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं – सुरेश कश्यप !