शिमला ! कांग्रेस पार्टी के नेता आरम्भ से ही कोविड-19 पर राजनीति कर रहे – गोविन्द ठाकुर !

0
1761
फाइल चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! शिक्षा मंत्री गोविन्द सिंह ठाकुर ने आज यहां कहा कि संकट के इस समय में भी कांग्रेस पार्टी के नेता आरम्भ से ही कोविड-19 पर राजनीति कर रहे हैं। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं। उन्हें लोगों की सुरक्षा से कोई सरोकार नहीं है। कांग्रेस के नेता एक दूसरे से आगे निकलने की प्रतिस्पर्धा में लगे हुए हैं और समाचार पत्रों में सुर्खियां बटोर कर अपनी राजनीति चमकाना चाहते हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

शिक्षा मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर जनसहभागिता के साथ कोरोना के विरूद्ध लड़ाई लड़ रहे हैं। मुख्यमंत्री जमीनी स्तर पर कोविड-19 महामारी से उत्पन्न स्थिति की निगरानी रख रहे हैं। इस समय राज्य सरकार की पहली प्राथमिकता कोरोना संक्रमण से लोगों की जान बचाना है और प्रदेश सरकार द्वारा लिए गए निर्णयों का विपक्ष को स्वागत करना चाहिए। कोरोना महामारी से सुरक्षा के दृष्टिगत प्रदेश सरकार ने बीते दिनों में सख्त निर्णय लिए हैं।

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने प्रदेश भर में कोरोना के मामलों में अचानक हुई वृद्धि को देखते हुए 15 दिसम्बर तक मंत्रियों और विधायकों के सार्वजनिक कार्यक्रमों पर पाबन्दी लगाई है। केवल वर्चुअल कार्यक्रमों को ही अनुमति प्रदान की गई है। मंत्रिमंडल ने कोरोना वायरस की चेन को तोड़ने के लिए कंटेनमेंट जोन में सख्त कदम उठाए हैं। शादी, मुंडन, जन्मदिन सहित तमाम सामाजिक-धार्मिक कार्यक्रमों के आयोजन के लिए एसडीएम से परमिट लेना जरूरी किया है। इन समारोहों में 50 से अधिक लोगों को भाग लेने की अनुमति नहीं होगी। कोरोना को आगे फैलने से रोकने के लिए संक्रमित व्यक्तियों की प्रारंभिक चरणों में पहचान के लिए रैंडम सैंपलिंग की जाएगी।

शिक्षा मंत्री ने कहा कि कांग्रेसी नेता केवल अपनी राजनीतिक रोटियां सेंक रहे हैं और उनके लिए लोगों की जान की सुरक्षा की बजाय राजनीति ही महत्वपूर्ण है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! मुकेश अग्निहोत्री अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं – सुरेश कश्यप !
अगला लेखचम्बा ! ऑनलाइन लघु मोबाइल फिल्म निर्माण प्रतियोगिता आरंभ !