शिमला ! भाजपा जिला अध्यक्षों एवं मंडल अध्यक्षों की वर्चुअल बैठक का आयोजन !

0
1446
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

भारतीय जनता पार्टी के सभी जिला अध्यक्षों एवं मंडल अध्यक्षों की बैठक का आयोजन वर्चुअल माध्यम से किया गया इस बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने की बैठक में प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ,हिमाचल प्रदेश के सह प्रभारी संजय टंडन, भाजपा प्रदेश संगठन मंत्री पवन राणा एवं सभी संसदीय क्षेत्र के प्रभारी विशेष रूप से उपस्थित रहे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि आगामी 15 दिसंबर तक भाजपा कोई भी एक्चुअल कार्यक्रम नहीं करेगी और सभी कार्यक्रम वर्चुअल माध्यम से ही किए जाएंगे उन्होंने बताया कि अब पार्टी वर्चुअल बैठकों से चलाई जाएगी जिसमें पन्ना प्रमुखों तक संपर्क किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि अब सरकार और संगठन मिलकर कोविड 19 महामारी को लेकर मोर्चा संभालेगा और एक महान जन जागरण अभियान शुरू करेगा। महिला मोर्चा बड़ी तादाद में फेस कवर बनाएगी और जनता में वितरित करेगी।
उन्होंने बताया कि सभी सांसद विधायक भाजपा पदाधिकारी एवं नेता कोरोना से संक्रमित लोगों से दूरभाष के माध्यम से संपर्क अभियान चलाएंगे, बुजुर्गों की भी विशेष मदद की जाएगी। जिन परिवारों में कोरोना के कारण मृत्यु हुई है उन परिवारों की भी विशेष मदद की जाएगी।

उन्होंने बताया कि जिस प्रकार विपक्ष विधानसभा सत्र को लेकर नकारात्मक राजनीति कर रहा है वह निंदनीय है एक सत्र को चलाने के लिए बड़ा खर्चा होता है और बड़ी संख्या में सरकारी मुलाजिमों का आवागमन भी होता है ऐसी परिस्थितियों में सत्र चलाना ठीक नहीं है। उन्होंने बताया कि जब कांग्रेस सरकार थी तब उस समय के मुख्यमंत्री पर भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर भाजपा ने विधानसभा में कांग्रेस को घेर रखा था तब उस समय के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने सत्र को स्थगित करने का प्रस्ताव लाया था और सत्र सिने डाई हो गया था।

बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बताया कि सरकार धरातल पर सभी फीडबैक ले रही है और मॉनिटरिंग का काम अच्छा चल रहा है, शादियों के चलते कोविड-19 संक्रमण बढ़ा जिसके कारण वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए कड़े निर्णय भी लेने पड़े। भाजपा प्रदेश सह प्रभारी संजय टंडन ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता जिम्मेदारी से काम करता है उन्होंने कहा कि जब देश में लॉकडाउन लगा तो कांग्रेस पूरी तरह से लॉक डाउन हो गई और कोई काम नहीं कर पाई। उन्होंने कहा कि सबसे पहले हम सबको अच्छे से नियमों का पालन करना है और उसके उपरांत सबसे पालन भी करवाना है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! चम्बा में अंबेडकर मिशन सोसायटी मनाएगी परिनिर्वाण दिवस ।
अगला लेखशिमला ! किसानों के बर्बर दमन की कड़ी निंदा – सीटू !