शिमला ! सभी संगठनात्मक गतिविधियां केवल वर्चुअल माध्यम से ही होंगी – त्रिलोक जम्वाल !

0
519
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! भाजपा प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश में बढ़ रहे कोरोना मामलो को ध्यान में रखते हुए प्रदेश नेतृत्व के निर्देशानुसार पार्टी की सभी संगठनात्मक गतिविधियों को वास्तविक रूप से 3 दिसम्बर से आगामी 15 दिसम्बर, 2020 तक स्थगित कर दिया है और अब सभी संगठनात्मक गतिविधियां केवल वर्चुअल माध्यम से ही होंगी।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होनें बताया कि पिछले कुछ दिनों से प्रदेश में बढ़ते कोरोना मामलों के कारण प्रदेश नेतृत्व ने यह निर्णय लिया है। पार्टी ने यह भी तय किया है कि कोरोना से निपटने और इसके संक्रमण को रोकने के लिए छोटी बैठकें आयोजित की जा सकती हैं परन्तु इन बैठकों में संगठनात्मक चर्चाएं नहीं होगी केवल कोरोना संबंधी विषयों पर चर्चा होगी तथा साथ ही प्रदेश सरकार द्वारा जारी किए गए दिशा निर्देशों का भी सख्ती से पालन किया जाएगा।

भाजपा महामंत्री त्रिलोक जम्वाल ने पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं से आग्रह किया है कि वे अपने आसपास के क्षेत्रों में कोरोना महामारी से बचने के लिए लोगों को जागरूक करें और प्रदेश सरकार द्वारा जारी किए गए निर्देशों से भी आम जनता को अवगत करवाएं ताकि प्रदेश में बढ़ते कोरोना मामलो में कमी जा सके।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! हिमाचल में विकलांगता नीति बनाने की मांग !
अगला लेखचम्बा ! चम्बा में दिन प्रतिदिन बढ़ रहे कोरोना मामले !

शिमला । 27 जनवरी को होगी ग्राम पंचायतों की पहली बैठक...

शिमला । ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेन्द्र कंवर ने आज यहां जानकारी दी कि प्रदेश की नवगठित ग्राम पंचायतों, पंचायत समितियों और जिला...