शिमला ! भाजपा कोरोना से निपटने को लेकर गम्भीर – रणधीर शर्मा !

0
1431
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! रणधीर शर्मा ने आज शिमला में कहा कि कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर चिंतित है। भारतीय जनता पार्टी कोरोना से निपटने को लेकर गम्भीर है। उन्होंने कहा कि जनहित में सरकार ने कई बंदीसे भी लगाई है ताकि लोग सावधानी बरतें।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

चार जिलों में रात्रि कर्फ्यू लगाया गया सामाजिक समारोह में 50 लोगों की संख्या निश्चित की गई। विधानसभा का प्रस्तावित शीतकालीन सत्र रद्द कर दिया गया। सत्र में सरकार की मशीनरी उपयोग में लग जाती है ऐसे में सरकार अभी एकमात्र अपनी पूरी शक्ति कोरोना से निपटने में लगाना चाहती है। पार्टी हिमाचल सरकार के इस फैसले का स्वागत करती है और हर व्यक्ति को इसका समर्थन करना चाहिए।

कांग्रेस के नेता कोरोना काल मे राजनीतिक रोटियां सकते आये हैं। उनके लिए लोगों की जान की अपेक्षा राजनीति महत्वपूर्ण है।उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेता का सम्पर्क अपने पार्टी के नेताओं से नही है क्योंकि कांग्रेस के अनेक विधायको ने इस सत्र को स्थगित करने को कहा लेकिन रणधीर शर्मा ने कहा कि वह अपने नेताओं से सवांद करें व जनता में हंसी का पात्र बनने से बचें।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखहिमाचल से विशाल आनंद व पंकज भारतीय ने अंतरराष्ट्रीय सेमिनार में की शिरकत !
अगला लेखचम्बा ! मुख्य चिकित्सा अधिकारी चम्बा ने सिविल हॉस्पिटल तीसा तथा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र झझाकोठी का किया दौरा !