शिमला बुलाए डीसी, एसपी, पंचायत चुनावों को लेकर सचिवालय में होगी बैठक।

0
2043
प्रतीक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! राज्य सरकार ने दो दिसंबर यानी आज शिमला में पूरे प्रदेश के जिलाधीश व पुलिस अधीक्षक बुलाये गए हैं। सचिवालय में इन अधिकारियों के साथ मैराथन बैठक की जाएगी। सूत्रों के अनुसार बैठक में सभी जिलाधीशों के साथ आने वाले पंचायती राज चुनाव को लेकर रणनीति बनेगी और किस तरह से चुनाव प्रक्रिया चलाई जाएगी, इस पर चर्चा होगी। इसके अलावा जिलों को दिए गए विकास कार्यों के टारगेट पर बात की जानी है। बताया जा रहा है कि इस दिन सचिवालय में तैनात कर्मचारियों को वाहन न लाने के लिए कहा गया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

सचिवालय प्रशासन ने बाकायदा आदेश जारी किए हैं कि कोई भी कर्मचारी अपने निजी वाहन लेकर नहीं आएगा, क्योंकि सचिवालय की पार्किंग में उस दिन जगह नहीं होगी। सूत्र बताते हैं कि जिलों में कोरोना काल के दौरान विकास कार्य किस गति से हुए हैं, उसका एक पूरा फीडबैक यहां पर लिया जाना है, क्योंकि पंचायती राज संस्थाओं के चुनाव होने हैं, इसलिए जरूरी है कि सरकार भी अपनी रणनीति बनाए। माना जा रहा था कि पंचायती राज संस्थाओं के चुनाव टल जाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हो रहा। सरकार खुद चाहती है कि निर्धारित समय पर इन के चुनाव करवा दिए जाएं। इसलिए अधिकारियों से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर खुद बैठक लेगें। दो दिसंबर यानी आज सचिवालय के आर्म्ज़डेल भवन में यह बैठक की जाएगी, जिसके लिए तैयारियां पूरी हो गई है। इसके अलावा कोविड पर चल रहे प्रयासों को लेकर भी बैठक में चर्चा होगी।

*

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला । 16 ग्रामीण जिलों के एक्टिव मामलों में जिला शिमला पहले पायदान पर पहुंचा ।
अगला लेखशिमला ! पंचायत चुनाव सामग्री 5 दिसंबर से जिलों को भेजी जाएगी !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]

बिलासपुर ! अथर्व यूथ क्लब के सदस्यों ने 31,000 रुपए की...

बिलासपुर ! आज बिलासपुर जिले की तहसील घुमारवीं गावं मुच्छबान पंचायत करलोटी के निवासी ज्ञानचंद की सुपुत्री की शादी थी ।ज्ञानचंद की चार पुत्रियां...
[/vc_column][/vc_row]