चम्बा ! वाहनों की पासिंग और ड्राइविंग टेस्ट का शैड्यूल जारी !

0
847
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! जिला चम्बा में वाहनों की पासिंग और वाहन चालकों के ड्राइविंग टेस्ट के लिए परिवहन विभाग चम्बा द्वारा दिसंबर माह का शैड्यूल निर्धारित कर दिया गया है। विभागीय अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि चम्बा में 16 व 30 दिसंबर, चुवाड़ी में 14 व 28 ( दोपहर बाद) और बनीखेत में 7 दिसंबर को वाहनों की पासिंग की जाएगी।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने यह भी बताया कि वाहन चालकों के ड्राइविंग टेस्ट के लिए आरएलए चम्बा के तहत 15 व 29 दिसंबर, आरटीओ चंबा में 9 व 23 दिसंबर जबकि चुवाड़ी में 14 व 28 ( दोपहर बाद) और बनीखेत में 2 व 22 दिसंबर, तीसा मेंं 8 दिसंबर, सलूणी में 10 दिसंबर , भरमौर में 4 दिसंबर वाहनों के ड्राइविंग टेस्ट लिए जाएंगे।

उन्होंने बताया कि उक्त शैड्यूल में बदलाव भी किया जा सकता है। इसलिए ड्राइविंग टेस्ट देने के लिए आने से पूर्व आरटीओ कार्यालय चम्बा में अवश्य संपर्क करें। इस दौरान कोविड- 19 महामारी से बचाव के लिए प्रदेश सरकार द्वारा जारी अधिसूचना व आदेशों की कड़ाई से पालना करना अनिवार्य होगा और सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान रखना होगा। प्रत्येक व्यक्ति मास्क लगाकर करके ही उक्त स्थल पर पहुंचें। चालक व परिचालक के अतिरिक्त किसी भी अन्य व्यक्ति को निरीक्षण स्थल पर प्रवेश की अनुमति नहीं मिलेगी ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! शहर में शीघ्र ही ऑक्सीजन प्लांट स्थापित किया जाएगा – सुरेश भारद्वाज !
अगला लेखचम्बा ! जिला बाल संरक्षण इकाई चंबा ने नवंबर माह को मनाया दत्तक ग्रहण माह के रूप में !