शिमला । प्रदेश सरकार की कैबिनेट बैठक मंगलवार को होगी !

0
1911
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला । कोरोना वायरस के बीच एक बार फिर हिमाचल प्रदेश सरकार की कैबिनेट बैठक मंगलवार को होने जा रही है ! मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर की अध्‍यक्षता में होने वाली बैठक में प्रदेश से जुड़े विभिन्न मुद्दों को लेकर निर्णय होना है ! कैबिनेट बैठक में जहां शीतकालीन विधानसभा को लेकर चर्चा होनी है वहीं प्रदेश में बढ़ते कोरोना के मामलों पर भी चर्चा की जाएगी ! बता दें कि शीतकालीन विधानसभा सत्र को लेकर विपक्ष जहां विधानसभा सत्र को लेकर अड़ा है वहीं भाजपा और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता विधानसभा सत्र को फिलहाल स्थगित करने की सलाह दे रहे हैं ! हालांकि विधानसभा सत्र को लेकर सर्वदलीय बैठक में भी अंतिम निर्णय नहीं हो पाया था अब उम्मीद जताई जा रही कि कल होने वाली कैबिनेट बैठक में अंतिम निर्णय लिया जाएगा !

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

हालांकि मुख्यमंत्री ने विधानसभा सत्र को लेकर पहले भी कई बार कह चुके है कि शीत कालीन सत्र धर्मशाला के तपोवन में 7 दिसंबर से 11 दिसंबर तक आयोजित किया जाएगा लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सत्र को लेकर संशय बना हुआ है अब कल होने वाली बैठक में इन सभी आशंकाओं को विराम लग जाएगा ! इसके अलावा कैबिनेट बैठक में कोरोना के बढ़ते संक्रमण की रोकथाम पर भी चर्चा की जाएगी !

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! मुकेश अग्निहोत्री मुख्यमंत्री पर बेबुनियादी बयानबाजी को तुरंत बंद करें – सुरेश कश्यप !
अगला लेखचम्बा ! प्रदेश सरकार कोविड-19 से निपटने के लिए पूरी तरह से सजग… उद्योग मंत्री विक्रम सिंह ठाकुर |

चम्बा ! पुलिस तथा परिवहन निगम के कर्मियों को ईडीसी तथा...

चम्बा ! उपायुक्त एवं ज़िला निर्वाचन अधिकारी मुकेश रेपसवाल की अध्यक्षता में चुनाव ड्यूटी पर तैनात पुलिस तथा राज्य पथ परिवहन निगम के कर्मियों...