शिमला ! मुकेश अग्निहोत्री मुख्यमंत्री पर बेबुनियादी बयानबाजी को तुरंत बंद करें – सुरेश कश्यप !

0
2964
फाइल चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने कहा कि प्रतिपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री अपने विधायकों की चिंता करें और प्रदेश सरकार एवं मुख्यमंत्री पर बेबुनियादी बयानबाजी को तुरंत बंद करें। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर एक सशक्त नेतृत्व की प्रतिमा बन कर सामने आये हंै। प्रदेश भाजपा सरकार ने अपने लगभग 3 वर्षों के कार्यकाल में प्रदेश में अभूतपूर्व विकास कार्य किए हैं। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने प्रदेश में सुशासन व्यवस्था को बहुत अच्छे से लागू किया है और यही कारण है कि इन तीन वर्षों में सरकार के दामन पर एक भी दाग नहीं लगा है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि कोविड-19 के इस दौर में जब पूरी दुनिया इस भयंकर महामारी से जूझ रही है, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की कार्यकुशलता और समयबद्ध निर्णयों से प्रदेश की स्थित अन्य राज्यों के मुकाबले काफी बेहतर है। सरकार ने लोगों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए समय-समय पर कोविड को लेकर दिशा निर्देश जारी किए हैं और जहां तक अपने फैंसले पर यू-टर्न लेने की बात मुकेश अग्निहोत्री कह रहे हैं तो उन्हें ज्ञात होना चाहिए कि कोविड महामारी के कारण दिन-प्रतिदिन परिस्थितियां बदलती रहती है इसलिए सरकार को भी वर्तमान परिस्थितियों को मद्देनजर रखते हुए निर्णय लेने पड़ते हैं ताकि प्रदेश की जनता को इस महामारी से बचाया जा सके। परन्तु कांग्रेस पार्टी को प्रदेश की जनता की कोई परवाह ही नहीं है तो उन्हें जनहित के निर्णयों में भी राजनीति ही दिखाई देती है। उन्होनें कहा कि वास्तविक परिस्थिति को जानने के लिए एयर कंडीशन कमरो से बाहर निकलना पड़ता है लेकिन कांग्रेसी नेता पार्टी और विपक्ष दोनों बंद कमरो से चलाते हैं।

सुरेश कश्यप ने कहा कि प्रदेश को ही नहीं बल्कि पूरे देश को पता है जब कोविड-19 के समय में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को बेस्ट परफॉर्मिंग सीएम का अवार्ड मिला था तथा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अनेकों बार प्रशंसा की और हाल ही में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने भी मंच से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की पीठ थपथपाई। हाल ही में मुख्यममंत्री जयराम ठाकुर ने अपने मंत्रियों एवं विधायकों को कोविड मरीजों एवं उनके परिवारजनों से निरंतर सम्पर्क बनाए रखने और उन्हें हर प्रकार की सहायता प्रदान करने के निर्देश भी दिए है जोकि उनकी इस महामारी से संक्रमित परिवारों के प्रति संवेदनशीलता को दर्शाता है।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष अपने आधारहीन और बेतुके बयानो से अपनी और अपनी पार्टी की जगहसाई करवा रहे हैं क्योंकि प्रदेश की जनता हकीकत से अच्छी तरह वाकिफ है कि कोविड के दौर में किस पार्टी ने जनसेवा की और किस पार्टी ने घर में बैठकर आम खाए। उन्होनें मुकेश अग्निहोत्री को सलाह देते हुए कहा कि यदि आप और आपकी पार्टी इस संकटकाल में सरकार को सहयोग नहीं कर सकती तो इस मामले में जनता को गुमराह करने का प्रयास भी न करें। होना तो यह चाहिए था कि कांग्रेस पार्टी भी इस कोरोना काल में सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों में सहभागी बनती परन्तु कांग्रेस पार्टी को प्रदेश की जनता से ज्यादा राजनीति करने में अधिक रूचि है जिसका खामियाजा उन्हें आने वाले समय में भुगतना पड़ेगा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला । राजीव सैजल ने एक उदाहरण पेश किया है जब वह स्वयं कोविड के मरीज़ों से मिले ।
अगला लेखशिमला । प्रदेश सरकार की कैबिनेट बैठक मंगलवार को होगी !