नाहन ! सात दिवसीय अन्तर्राष्ट्रीय श्री रेणुका जी मेले का समापन !

0
1776
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

नाहन ! सिरमौर जिला के रेणुका में सात दिवसीय अन्तर्राष्ट्रीय श्री रेणुका जी मेला का समापन करते हुए उपायुक्त सिरमौर डा. आर.के. परूथी ने देवपालकियों को कंधा देकर विदा किया जिसके बाद देवपालकियों ने अपने देव स्थलों की ओर प्रस्थान किया। डा. परूथी ने कहा कि इस बार कोरोना माहमारी के चलते कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत मेले का आयोजन किया गया जिसके लिए प्रशासन द्वारा विशेष एसओपी जारी की गई थी। मेले के दौरान कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा न रहे इसके लिए जिला प्रशासन द्वारा विशेष इंतजाम किए गए थे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होने कहा कि मेले के दौरान लगभग 2500 श्रद्धालु श्री रेणुका जी पंहूचे और सभी ने प्रशासन द्वारा जारी दिशानिर्देशो का पालन कर सहयोग किया । उपायुक्त सिरमौर ने स्थानीय जनता सहित प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रो से पहूंचे श्रद्धालुओ का मेले में सहयोग के लिए आभार जताया। उन्होने उम्मीद जताई कि जल्द ही कोरोना से निजात मिलेगी और अगले वर्ष श्री रेणुका जी मेला परंपरा के अनुसार बडी धूमधाम के साथ मनाया जाएगा।

उन्होने कहा कि देव पालकी के साथ पहूंचे सभी कारदारों के कोविड टेस्ट करवाये गए थे तथा प्रशासन द्वारा कोविड जांच के लिए मेला स्थल में भी जांच केन्द्र बनाया गया था जिसमें सभी लोगो की रिपोर्ट नेगटीव आई है जिसके लिए सभी बधाई के पात्र है।

इस अवसर पर विधायक श्रीे रेणुकाजी विधानसभा क्षेत्र विनय कुमार, अधीक्षक सिरमौर के.सी. शर्मा, एसडीएम एवं सदस्य सचिव रेणुका विकास बोर्ड रजनेश कुमार, एसडीएम संगडाह डा. विक्रम नेगी, मुख्य कार्यकारी अधिकारी रेणुका विकास बोर्ड दीपराम शर्मा, डीएसपी शक्ति सिंह के अतिरिक्त विभिन्न विभागों के अधिकारी तथा रेणुका विकास बोर्ड के गैर सरकारी सदस्य भी उपस्थित थे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा/भटियात ! रितेश राणा की अध्यक्षता में हुई भाजपा युवा मोर्चा भटियात की बैठक !
अगला लेखबददी ! टेक्सटाइल इंडस्ट्रीज के अनियंत्रित प्रदूषण के खिलाफ जाएंगे एनजीटी दिल्ली – बबलू पंडित !