नालागढ़ ! शिव मंदिर बगलैहड़ के परिसर में इंटरलाॅक टाइल्स लगाने का कार्य शुरू, विधायक ने किया उद्घाटन !

0
585
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

नालागढ़ ! विधायक मिलन कार्यक्रम के तहत ग्राम पंचायत बगलैहड़ के शिव मंदिर के परिसर के परिसर में इंटरलाॅक टाइल्स लगाने के कार्य का रविवार को नालागढ़ के विधायक लखविन्दर राणा ने उद्घाटन किया। विधायक ने अपनी निजी कमाई से मंदिर को 4000 इंटरलॉक टाइल्स व गांव के लिए जेसीबी की सेवा मुहैया करवाई। ग्राम पंचायत बगलैहड़ में पहुंचे विधायक का क्षेत्रवासियों ने पुष्प माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया। इंटरलोकिंग टाइल्स लगाने का उद्वघाटन होने से स्थानीय लोगों में खुशी का माहौल देखने को मिला। उद्घाटन के दौरान विधायक ने कहा कि बगलैहड़ के शिव मंदिर में बुजुर्ग और महिलाएं पूजा करते हैं और उन्होंने मांग की थी कि मन्दिर में बैठकर पूजा करने के लिए जगह की कमी है, इसलिए वह मंदिर के प्रांगण में टाइल्स लगवाना चाहते हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इसलिए उन्होंने अपनी निजी कमाई से 4000 इंटरलॉक टाइल्स भेज कर काम शुरू करवा दिया है और उन्होंने विश्वास दिलाया है, कि वह ग्राम पंचायत बगलैहड़ के विकास के लिए हर संभव प्रयत्न के साथ हर तरह की ग्रांट मुहैय्या जरूर करवाएंगे। उन्होंने कहा कि गांव में विकास कार्य लगातार चल रहे हैं । साथ ही ग्राम वासियों ने विधायक द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना की। उद्घाटन के दौरान विधायक के साथ समाजसेवी योगेश्वर राणा, पूर्व प्रधान धर्मपाल, ओम प्रकाश, गुरदयाल फौजी, बालकिशन, सिकंदर, श्रीमती संतोष शर्मा, संजू बाला, चमन लाल, भूपिंदर सिंह, सनी, उजागर सिंह, भजन सिंह, नीलू व चतुर मौजूद रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबद्दी ! सनसिटी कालोनी वासियों ने आधारभूत सुविधाएं नहीं मिलने पर रेरा को भेजी शिकायत !
अगला लेखबद्दी ! सागर इस्पात मारपीट मामले में ट्रक यूनियन ने झाड़ा पल्ला !

शिमला । 27 जनवरी को होगी ग्राम पंचायतों की पहली बैठक...

शिमला । ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेन्द्र कंवर ने आज यहां जानकारी दी कि प्रदेश की नवगठित ग्राम पंचायतों, पंचायत समितियों और जिला...