शिमला ! हिमाचल प्रदेश शिक्षक महासंघ की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक आयोजित !

0
2751
Mam Raj Pundhir
Mam Raj Pundhir
फाइल चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला !  हिमाचल प्रदेश शिक्षक महासंघ की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक प्रान्त संगठन मंत्री व अखिल भारतीय राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ के अतिरिक्त सचिव पवन मिश्रा की अध्यक्षता में वर्चुअल बैठक का आयोजन किया गया। जिसमे प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्यों सहित प्रान्त अध्यक्ष श्री पवन कुमार, महामंत्री विनोद सूद, प्रान्त उपाध्यक्ष डॉ मामराज पुंडीर, श्री विजय कंवर सहित मीडिया सलाहकार दर्शन लाल सहित कई सदस्यों ने भाग लिया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

बैठक में हिमाचल के मुख्यमंत्री आदरणीय जय राम ठाकुर, शिक्षामंत्री श्री गोविंद ठाकुर का एसएमसी अध्यापकों की लड़ाई को सुप्रीम कोर्ट तक लड़ने और हजारों शिक्षकों की नोकरी को बचाने के लिए आभार जताया। हिमाचल प्रदेश शिक्षक महासंघ ने सरकार से एसएमसी अध्यापकों को रेगुलर करने की सरकार से मांग की है। जिस प्रकार हिमाचल सरकार प्रदेश के कर्मचारियों के हितों को लेकर कार्य कर रही है। शिक्षक महासंघ सरकार से मांग करता है कि एसएमसी अध्यापकों को तुरंत रेगुलर करे। इसके लिए हिमाचल प्रदेश शिक्षक महासंघ शिक्षामंत्री आदरणीय गोविंद ठाकुर और मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर से मिल चुका है।

बैठक में एसओएस के तहत 10वीं की परीक्षा में 7000 विद्यार्थियों जो रिजल्ट में उतीर्ण हुए है उन्हें 11 वीं की कक्षा में दाखिला देने की मांग भी की। इस बार कोरोना महामारी के कारण 10वीं कक्षा का एसओएस रिजल्ट देरी से आया है। इन विद्यार्थियों का एक वर्ष बचाने के लिए हिमाचल प्रदेश शिक्षक महासंघ शिक्षा निदेशक और शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष से मिल चुका है। हिमाचल प्रदेश शिक्षक महासंघ के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ मामराज पुंडीर ने बताया कि शिक्षा विभाग पहले ही कॉलेज में दाखिले की तिथि खोल चुका है , ऐसे में हजारों विद्यार्थियों को 11 वीं कक्षा में दाखिले की तिथि को कुछ दिनों के लिए खोल दें।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! राजकीय अर्द्ध राजकीय चालक एवं परिचालक महासंघ की बैठक का किया गया आयोजन !
अगला लेखशिमला ! राज्यपाल व मुख्यमंत्री ने गुरु नानक जयन्ती पर दी बधाई !

शिमला । 27 जनवरी को होगी ग्राम पंचायतों की पहली बैठक...

शिमला । ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेन्द्र कंवर ने आज यहां जानकारी दी कि प्रदेश की नवगठित ग्राम पंचायतों, पंचायत समितियों और जिला...