मुख्यमंत्री स्वयं कर रहे है कोविड-19 महामारी के कारण उत्पन्न स्थिति की निगरानी !

0
915
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

प्रदेश सरकार के एक प्रवक्ता ने बताया कि कोरोना महामारी से निपटने के लिए प्रदेश सरकार कठोर व प्रभावशाली कदम उठा रही है। प्रदेश में कोविड-19 महामारी के कारण उत्पन्न स्थिति का मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर स्वयं व्यक्तिगत तौर पर निरंतर निगरानी कर रहे है और समय-समय पर इस संबंध में आवश्यकतानुसार निर्णय लिए जा रहे है ताकि इस बीमारी को फैलने से प्रभावी तरीके से रोका जा सके। उन्होंने कहा कि इसी प्रकार विभिन्न जिलों में राज्य सरकार द्वारा यह जिम्मा मंत्रियों को सौंपा गया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार द्वारा लिए गए निर्णय के अनुसार अब किसी भी प्रकार के कार्यक्रम में लोगों के शामिल होने की अधिकतम सीमा 50 निर्धारित की गई है। सरकार द्वारा जनसभाओं के स्थान पर आवश्यक कार्यक्रम वर्चुअल आधार पर करने का भी निर्णय लिया गया है और इन निर्णयों का सभी को कड़ाई से पालन करना होगा।

प्रवक्ता ने बताया कि कोविड-19 महामारी से प्रभावित मरीजों व उनके परिवारों के साथ संपर्क में रहना अति आवश्यक है इसलिए उन्होंने विधायकों से भी आग्रह किया है कि वे मरीजों व उनके परिवारों के संपर्क में रहे और यह प्रयास किए जाए कि प्रभावित परिवारों को हर प्रकार की यथा संभव मदद प्रदान की जा सके, और इस कार्य के लिए सामाजिक संस्थाओं की भी मदद ली जाए।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! कृषि सुधार बिल के नाम पर देश के किसानों से छल कर रही केंद्र सरकार !
अगला लेखशिमला । किसानों के दिल्ली मार्च का पुरजोर समर्थन – सीटू राज्य कमेटी !

शिमला । 27 जनवरी को होगी ग्राम पंचायतों की पहली बैठक...

शिमला । ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेन्द्र कंवर ने आज यहां जानकारी दी कि प्रदेश की नवगठित ग्राम पंचायतों, पंचायत समितियों और जिला...