चम्बा ! तीसा के 50 वर्षीय व्यक्ति की कोरोना से मौत, 32 पहुंचा आंकड़ा।

0
493
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! चम्बा में कोरोना से लगातार मौत का आंकड़ा बढ़ रहा है। शनिवार देर रात टांडा में उपचाराधीन तीसा के एक व्यक्ति की मौत हो गई 50 वर्षीय व्यक्ति का उपचार टांडा में चल रहा था जहां उसकी मौत हो गई ।बीते 18 नवंबर को व्यक्ति को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज चम्बा लाया गया था जहां उसकी हालत में सुधार ना होने पर उसे टांडा रेफर किया गया इस दौरान व्यक्ति की कोविड-19 की जांच भी की गई जिसमें जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई ।व्यक्ति को उपचार के लिए टांडा रेफर कर दिया जहां उसने दम तोड़ दिया चम्बा में लगातार कोरोना संक्रमण से मौत का आंकड़ा बढ़ रहा है। इस दौरान लोगों को एतिहात बरतने की सलाह दी जा रही है। प्रदेश में सरकार लोगों को एक दूसरे से शारीरिक दूरी बनाने के लिए लगातार प्रयास कर रही है। जिसके कारण अब बसों में 50 प्रतिशत सवारिया बैठने की अनुमति दी गई है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

वहीं मास्क न पहनने पर भी जुर्माने का प्रावधान अधिक किया गया है। चम्बा में अब तक करीब 2000 लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। जिनमें से 32 की मौत हुई है। तथा डेढ़ हजार लोग करोना संक्रमण को मात देकर स्वस्थ भी हुए हैं,लेकिन खतरा अभी टला नहीं है ।अगर लोगों ने करोना संक्रमण से बचाव के लिए सरकार के तय दिशानिर्देशों का पालन नहीं किया तो आने वाले समय में लोगों को दिक्कत का सामना करना पड़ेगा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेख!! राशिफल 29 नवम्बर 2020 रविवार !!
अगला लेखजुब्बड़हट्टी एयरपोर्ट में कार्यरत्त कर्मी की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, कर्मी की हादसे में मौत

शिमला । 27 जनवरी को होगी ग्राम पंचायतों की पहली बैठक...

शिमला । ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेन्द्र कंवर ने आज यहां जानकारी दी कि प्रदेश की नवगठित ग्राम पंचायतों, पंचायत समितियों और जिला...