लाहौल ! ख़राब मौसम के चलते रूके पर्यटक !

0
576
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

लाहौल ! जनजातीय क्षेत्र जिला लाहौल घाटी में दो दिनों से रुक रुक कर बर्फबारी का दौर जारी है ! बर्फबारी और खराब मौसम के चलते घाटी में सैलानियों कि आवाजाही नहीं हो रही है! इस से अटल टनल रोहतांग के नॉर्थ पोर्टल के छोर में सन्नाटा पसर गया है! खराब मौसम के कारण पर्यटक लाहौल घाटी में नहीं पहुंच रहे है! हालांकि मनाली लेह मार्ग दारचा तक यातायात के लिए बहाल कर दिया हैं! लेकिन जरूरत मंद गाड़ियों को छोड़कर अन्य वाहन घाटी की तरफ रुख नहीं कर रहे है! कोरोना के बढ़ रहे केसों के बीच पर्यटकों ने नॉर्थ पोर्टल के कोकसर, ओर नर्सरी में नहीं आने से घाटी के लोगों ने राहत की सांस ली!

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

प्रशासन ने अटल टनल रोहतांग के आस पास बर्फबारी के कारण पर्यटकों को सोलंगनाला में ही रोक दिया है! पहले जब रोहताग दर्र बंद हो जाता तो नवंबर में तब भी यही हाल होता था! लोग छह माह के राशन और जरूरी समान जुटाकर घरों में कैद हो जाते थे! सरकार ने मंगलवार रात को 8 बजे से सुबह 6 बजे तक प्रदेश के चार जिलों में 15 दिसंबर तक कर्फ्यू लगा दिया है!इसमें कुल्लू जिला भी शामिल है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखलाहौल ! कोकसर पंचायत ने एक दर्जन बेसहारा पशुओं की बचाई जान।
अगला लेखशिमला ! सरकार ने ऑक्सीजन सिलेंडर की कमी को दूर करने के लिए क्या कदम उठाए – हाईकोर्ट !

शिमला । 27 जनवरी को होगी ग्राम पंचायतों की पहली बैठक...

शिमला । ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेन्द्र कंवर ने आज यहां जानकारी दी कि प्रदेश की नवगठित ग्राम पंचायतों, पंचायत समितियों और जिला...