नालागढ़ ! पूर्व विधायक ने किया 7 लाख रुपए की लागत से लगने वाले डंगे का शिलान्यास !

0
861
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

नालागढ़ के पूर्व विधायक के एल ठाकुर ने ग्राम पंचायत बघलैहड के गांव मियां पुर में 7 लाख रुपए की लागत से लगने वाले डंगे का शिलान्यास किया। पूर्व विधायक ने बताया कि बगलैहड को जाने वाली सड़क का कुछ हिस्सा बरसात के कारण बह गया था उसके डंगे के लिए भी बीबीएनडीए से पैसा स्वीकृत करवा कर उसके काम को शुरू कर दिया गया है इसके लगने से सड़क को नदी के पानी से कोई खतरा नहीं होगा और उन्होंने बताया की इस पंचायत में गलियों के कार्यों को ज्यादा तर पूरा कर दिया गया है और बची हुई गलियों को भी जल्दी से जल्दी पका करवा दिया जाएगा और पानी बिजली व अन्य समस्याओं का समाधान कर दिया गया है। ठाकुर ने बताया कि यहां जनता की सभी समस्याओं का समाधान कर दिया गया है और बची हुई समस्याओं को भी जल्दी हल करने का आश्वासन किया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने कहा कि अधिकारियो और कर्मचारियों को समय समय पर निर्देश दिए जाते हैं ताकि जनता के कार्य को जल्दी से जल्दी हल किया जाए। और उन्होंने बताया कि इस पंचायत की गलियों और सड़कों की 75% समस्याओं को पूरा कर दिया गया है और बाकी बचे हुए कार्यों को भी जल्दी से जल्दी समाधान कर दिया जाएगा और बिजली पानी सड़कों की समस्याओं को भी जल्दी से जल्दी समाधान किया जा रहा है।

ठाकुर ने कहा कि प्रदेश के यजस्वी मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के आशीर्वाद से नालागढ़ विधान सभा क्षेत्र में चहुमुखी विकास हो रहा है प्रदेश मे केन्द्र सरकार द्वारा और राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही कई कल्याणकारी योजनाएं जनता के लिए लाभकारी सिद्ध हुई है उन्होंने बताया कि भिन भिन योजनाओं का जनता लाभ उठा रही है ओर राज्य ओर केन्द्र सरकार द्वारा समय समय पर योजनाएं शुरू की जाती है।

के एल ठाकुर ने कहा की इस कार्य को करवाने के लिए लोगों ने अपनी इस मांग को उनके समक्ष रखा था और जनता के लिए धन उपलब्ध करवाकर काम शुरू करवा दिए गए है और अधिकारियों को निर्देश भी दे दिए हैं कि जनता के अन्य कार्य को जल्दी से जल्दी किया जाए ओर सभी कार्यों के निर्माण क्वाल्टी भी अच्छी होनी चाहिए ताकि लोगों को सही सुविधा मिल सके। इस मौके पर राज कुमार भल्ला वार्ड पंच निशा देवी , वार्ड पंच हरी दास, बलदेव सिंह, रणजीत सिंह, उजागर सिंह, सवित्री देवी प्रवीण कौर अशोक कुमार, व अन्य गन मान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसोलन जिला के ग्रामीण क्षेत्रों में जून 2021 तक उपलब्ध होगा शुद्ध जल – केसी चमन !
अगला लेखबददी ! लखदाता पीर मंदिर खोल बेली में हर्षोल्लास से मनाया जन्मोत्सव !

शिमला । 27 जनवरी को होगी ग्राम पंचायतों की पहली बैठक...

शिमला । ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेन्द्र कंवर ने आज यहां जानकारी दी कि प्रदेश की नवगठित ग्राम पंचायतों, पंचायत समितियों और जिला...