लाहौल ! कोरोना योद्धा डाक्टर मनोज के जज़्बे को सलाम,कड़ाके की ठंड में भी ले रहे सैंपल !

0
807
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

लाहौल ! जनजातीय क्षेत्र में जहाँ तापमान माइनस से भी कम हो गया है डा. मनोज सैंपल लेने में लगे हुए है,अभी तीन हजार से अधिक सैंपल ले चुके हैं।लाहौल में ठंड के बीच कोरोना संक्रमण में तेजी आई है।पूरी लाहौल घाटी डॉक्टर मनोज के जज्बे को सलाम कर रही है जो सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक काम कर रहे है। डॉक्टर मनोज गांव के हर घर में जाकर माईनस तापमान और बर्फबारी के बीच कोरोना सैंपल के रहे है। बर्फबारी के बीच डॉक्टर मनोज ने चंद्रा वैली दलांग ओर पट्टन घाटी के रंगवे पहुंच कर 21 लोगो का सैंपल लिया है।देश दुनिया के लिए यह कोई बड़ी बात नहीं है,पर दुर्गम एवं जनजातीय क्षेत्र लाहौल घाटी में माइनस तापमान ओर बर्फबारी के बीच कोरोना का सैंपल लेना इस तरह कार्य करना किसी चुनौती से कम नहीं है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

डॉक्टर मनोज ने साथ में लोगो को मास्क पहनना,दूरी बनाए रखना,साबुन से हाथ धोने के लिए भी जगृत करते रहे हैं।स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी बताते है कि डॉक्टर मनोज सुबह 9 बजे मोबाइल टीम के साथ फिल्ड में पहुंच कर शाम 6 बजे तक सैंपल लेते रहते है।डॉक्टर मनोज कुमार का कहना है कि उनका लक्ष्य दूरस्थ क्षेत्रों में बेहतर सेवाएं देना है! यही मेरा काम है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! स्वास्थ्य विभाग द्वारा रोजाना किए जा रहे है सैकड़ों कर्मचारियों के कोरोना टेस्ट !
अगला लेखलाहौल ! जनजातीय क्षेत्र लाहौल और पांगी घाटी में बर्फबारी के चलते बसों के पहिए हुए जाम।

शिमला । 27 जनवरी को होगी ग्राम पंचायतों की पहली बैठक...

शिमला । ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेन्द्र कंवर ने आज यहां जानकारी दी कि प्रदेश की नवगठित ग्राम पंचायतों, पंचायत समितियों और जिला...