डलहौज़ी ! 6.42 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया पंजाब का व्यक्ति।

0
383
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! बनीखेत क्षेत्र के एक निजी होटल में रह रहे पंजाब के व्यक्ति से राज्य मादक पदार्थ नियंत्रण इकाई कांगड़ा की टीम ने 6.42 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। टीम को यह कामयाबी शनिवार दोपहर के बाद मिली। टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मुकद्दमा दर्ज किया गया है। तस्कर की पहचान जोगिंद्र पाल सिंह पुत्र जगजोत सिंह निवासी मोहल्ला सिरहंदिया नवां नगर पंजाब के रूप में हुई।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जानकारी के अनुसार आरोपी शुक्रवार को बनीखेत में पहुंचा था और एक निजी होटल में ठहरा लिया। यहां वह अपने साथ लाई गई चिट्टे की खेप को अलग-अलग हिस्सों में पैक कर रहा था। राज्य मादक पदार्थ नियंत्रण इकाई की टीम को इसकी गुप्त सूचना मिली। इसके बाद एएसआई करतार सिंह की अगुवाई में मुख्य आरक्षी मोहम्मद असलम, मनोहर लाल, आरक्षी संजय कुमार और अरुण की टीम ने निजी होटल में दबिश दी। यहां आरोपी के कमरे की तलाशी ली गई। इस दौरान 36 अलग-अलग पुड़ियों से चिट्टा बरामद किया गया। जबकि कुछ पॉलिथीन बरामद हुआ। टीम ने इस भार किया तो 6.42 ग्राम मात्रा निकली। टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी अपने साथ लाए चिट्टे को जगह-जगह बेचने वाला था। मगर इससे पहले ही उसे दबोच लिया गया।

नारकोटिक्स सेल के डीएसपी कांगड़ा संजय शर्मा ने इसकी  पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि टीम ने बनीखेत स्थित एक निजी होटल में रह रहे व्यक्ति से 6.42 ग्राम चिट्टा बरामद करने में सफलता हासिल की है। आरोपी पंजाब का रहने वाला है। मामले की छानबीन की जा रही है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेख!! राशिफल 22 नवम्बर 2020 रविवार !!
अगला लेखसुन्नी ! गुम्मा बसन्तपुर मार्ग पर एक बोलेरो हादसे का शिकार, 2 की मौत !

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें