शिमला । आल्टो कार बडमैन धार के पास गहरी खाई में गिरी , दो की मौत ।

0
29328
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला । मिली जानकारी के मुताबिक सुबह एक आल्टो कार बडमैन धार के पास अनियंत्रित हो कर गहरी खाई में जा गिरी । कार में सवार भूपेंद्र सिंह और एक अन्य की मौत हो गई है । मिली जानकारी के मुताबिक आज सुबह लगभग 8:30 के करीब मशोबरा से घर की तरफ अपनी आल्टो गाड़ी में निकले भूपेंद्र सिंह व उनके रिश्तेदार बडमेन बसंतपुर मार्ग पर धार से आगे मोड़ पर गाड़ी अनियंत्रित हो कर सड़क से बाहर हो गई जिसमें भूपेंद्र सिंह व उनके भांजे की पत्नी की मौके पर ही मृत्यु हो गई तथा उनके भांजे व उनकी दोनों बच्चियों को IGMC में उपचार के लिए भेज दिया है । भांजे की हालत नाजुक बताई जा रही है । मौके पर  पुलिस पहुंच कर मामले की जांच कर रही है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जानकारी के मुताविक मृतक भूपेंद्र सिंह पुलिस विभाग में कार्यरत थे आजकल मशोबरा स्थित राष्ट्रपति भवन में गार्ड डयूटी में तैनात थे।

ताज़ा जानकारी के मुताविक हरीश IGMC शिमला में भर्ती है जिसकी हालत नाजुक बताई जा रही है । बताया जा रहा है कि यह कार सुन्नी से शिमला की ओर आ रही थी और ये लोग शोघी जा रहे थे । लेकिन प्रारंभिक जानकारी के मुताविक कार मशोबरा से सुन्नी की ओर जा रही बताई जा रही थी । अधिक जानकारी अपेक्षित है ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखकरसोग । बारात में बाजा बजाने वाले वंजरती की ढ़ाक से गिरकर मौत ।
अगला लेखचम्बा ! ब्रगांल के स्थानीय लोगो ने की ब्रगांल के प्राइमरी हेल्थ सेंटर में डॉक्टर की मांग ।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें