चम्बा ! ब्रगांल के स्थानीय लोगो ने की ब्रगांल के प्राइमरी हेल्थ सेंटर में डॉक्टर की मांग ।

0
2529
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! चम्बा जिला के डलहौजी विधानसभा क्षेत्र के ब्रगांल के प्राइमरी हेल्थ सेंटर में चकितस्क ना होने की वजह से मरीजों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल कोरोना काल में अधिकतर हॉस्पिटलों में डॉक्टरों की कमी चल रही है। यहां ब्रगांल प्राइमरी हेल्थ सेंटर की बात करें तो यहां पर एक डॉक्टर की तैनाती की गई है लेकिन पिछले 2 महीनों से इस कोरोना काल में यहां पर डॉक्टर ना होने की वजह से यहां के लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इस हॉस्पिटल में आसपास की करीब 3 पंचायतों के लोग इलाज करवाने के लिए आते हैं नडल,मंगलेरा,ओरा के साथ ही आस पास के बहुत से गांव के लोग यहां इलाज करवाने के लिए आते हैं। लेकिन डॉक्टर ना होने की वजह से लोगों को चंबा या डलहौजी जाना पड़ता है जिसमें उन्हें काफी परेशानी होती है। वहां जाने के लिए उन्हें गाड़ी करनी पड़ती है लेकिन कोरोना के इस दौर में उन्हें गाड़ी किराए पर लेने के लिए भी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

यहां के स्थानीय लोगों ने बताया कि प्राइमरी हेल्थ सेंटर वरंगाल में पिछले 2 महीनों से डॉक्टर की कमी खल रही है जिसकी वजह से उन्हें इलाज कराने के लिए बाहर जाना पड़ता है। उन्होंने कहा की कोरोना के इस दौर में उन्हें और भी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। लोगों ने बताया कि पहले उन्हें यहां करीब 30 किलोमीटर दूर से पहुंचना पड़ता है लेकिन यहां कोई भी डॉक्टर नहीं होती है तो उन्हें काफी निराशा होती है। बाद में उन्हें डलहौजी या चम्बा जाना पड़ता है। उन्होंने सरकार से आग्रह किया है कि प्राइमरी हेल्थ सेंटर में डॉक्टर को तैनात किया जाये ताकि उन्हें किसी तरह की दिक़्क़तों का सामना न करना पड़े।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला । आल्टो कार बडमैन धार के पास गहरी खाई में गिरी , दो की मौत ।
अगला लेखचम्बा ! बागवानी विभाग ने किया प्रशिक्षण एवं जागरूकता शिविर का आयोजन !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]

बिलासपुर ! अथर्व यूथ क्लब के सदस्यों ने 31,000 रुपए की...

बिलासपुर ! आज बिलासपुर जिले की तहसील घुमारवीं गावं मुच्छबान पंचायत करलोटी के निवासी ज्ञानचंद की सुपुत्री की शादी थी ।ज्ञानचंद की चार पुत्रियां...
[/vc_column][/vc_row]