आनी । निथर प्रशासन ने किया निथर बाजार का निरीक्षण !

0
978
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

आनी । आनी उपमण्डल के निथर में आज निथर प्रशासन जिसमें मुख्यतः नायब तहसीलदार गौरी दत्त शर्मा की पहल पर निथर पुलिस व ग्राम पंचायत देहरा प्रधान सरोज बाला व पंचायत समित्ति सदस्य देहरा निथर चमेलु देवी व पंचायत समित्ति सदस्य इंदरपाल लोट दुरहा व उपप्रधान निथर प्रमोद ठाकुर वार्ड मेंमबर देहरा मीरा देवी ने बाजार का निरीक्षण किया जिसमें खास तौर से नायाब तहसीलदार निथर गौरी दत्त शर्मा ने लोगों को हिदायत दी कि बिना मतलब बाजार में ना घूमें सिर्फ काम के लिए बाजार में आयें क्योंकि आये दिन जिस तरह से निथर व उसके आसपास के इलाकों में कोविड-19 के मामले आये दिन जिस तरह से सामने आए है ये चिंता का विषय है !

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इससे बचने के लिए प्रशासन ने लोगों को हिदायतें दी कि भीड़ में हमेशा मास्क का प्रयोग करें दो ग़ज़ दूरी को अपनाएं हाथ बार बार धोयें हिमाचल सरकार का मास्क अप कैम्पन व भारत सरकार का जब तक दवाई नही तब तक ढिलाई नहीँ को आमजन अपनाएं तभी इससे बचा जा सकता है  !

नायाब तहसीलदार गौरी दत्त शर्मा के अनुसार कोविड-19 के इस दौर में मास्क सब से अच्छी वैक्सीन है इसको अपनाएँ निथर प्रशासन ने ये निर्णय भी लिया कि अगर कोई बिना मास्क बाजार में दिखता है तो वह एक हज़ार का चालान भुगतने के लिए भी तैयार रहे

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखचम्बा ! उपायुक्त ने जारी किए पंचायत समिति वार्डों के परिसीमन के अंतिम आदेश ।
अगला लेखचम्बा ! चम्बा जिला में सामने आए फिर कोरोना के 49 नए मामले !

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें