चम्बा ! कर्मचारी महासंघ ने मांगों के समर्थन में धरना देने के लिए रणनीति बनाई।

0
773
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! न्यू पेंशन स्कीम कर्मचारी महासंघ ने मांगों के समर्थन में धरना देने के लिए रणनीति बनाई। शुक्रवार को जिला अध्यक्ष सुनील जरयाल ने अन्य पदाधिकारियों के साथ सरकारी विभागों में जाकर कर्मचारियों से मुलाकात की। उन्होंने कर्मचारियों को 24 नवंबर को होने वाले पेन डाउन हड़ताल में भाग लेने का आग्रह किया। सुनील जरयाल ने बताया कि 2002 के बाद नियुक्त कर्मचारियों को पुरानी पेंशन योजना से वंचित रखा गया है। सरकार ने इसके बाद नियुक्त कर्मचारियों के लिए न्यू पेंशन स्कीम शुरू की है। पुरानी पेंशन योजना ही उनके बुढ़ापे का सहारा है। उन्होंने सरकार से आग्रह किया कि विधानसभा चुनाव से पहले पुरानी पेंशन योजना बहाल की जाए ताकि कर्मचारियों को राहत मिल सके। पुरानी पेंशन योजना की बहाली के लिए महासंघ चार वर्ष से राज्य व राष्ट्रीय स्तर पर संघर्ष कर रहा है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होनें 24 नवंबर को होने वाली पेन डाउन हड़ताल के लिए सहयोग मांगा गया है। इस मौके पर बैठक में सभी कर्मचारियों से सहयोग की अपील की गई है। बैठक में महासचिव विजय शर्मा, पूर्व जिला अध्यक्ष अमित जरयाल , खंड अध्यक्ष सदर विशाल सिंह, खंड अध्यक्ष सुंडला सतीश ठाकुर, महासचिव खंड सलूणी मुकेश राठौर, आईटी सेल प्रमुख सलूणी संजय ठाकुर, महिंद्र सिंह मौजूद रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसोलन में 20 नवम्बर 2020 के सब्जियों और फलों के थोक भाव।
अगला लेखचम्बा ! चाइल्ड लाइन ने दी लोगो को कोविड-19 ओर टोल फ्री नंबर 1098 की विस्तृत जानकारी !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]

बिलासपुर ! अथर्व यूथ क्लब के सदस्यों ने 31,000 रुपए की...

बिलासपुर ! आज बिलासपुर जिले की तहसील घुमारवीं गावं मुच्छबान पंचायत करलोटी के निवासी ज्ञानचंद की सुपुत्री की शादी थी ।ज्ञानचंद की चार पुत्रियां...
[/vc_column][/vc_row]