चम्बा ! प्रदेश भर मे इस बार आम जनता की दीपावली रही फीकी…..करतार सिंह ठाकुर !

0
713
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! इस बार प्रदेश भर मे आम जनता की दीपावली फीकी ही रही । न तो आम जनता को उचित मूल्य की सरकारी दुकानों में अतिरिक्त कोटे की 100 ग्राम प्रति व्यक्ति प्रति राशन कार्ड चीनी ही मिली और न ही प्रदेश सरकार ने प्रदेश के विभिन्न श्रेणियों के लाखों सरकारी कर्मचारियों के लिए कोई सौगात दी। चम्बा मे एक अनौपचारिक प्रैस ब्यान जारी करते हुए ब्लाक कांग्रेस कमेटी चम्बा के अध्यक्ष करतार सिंह ठाकुर ने बताया कि प्रदेश की भाजपा सरकार नियत समय पर अपनी घोषणाओं की पूर्ति करने मे असफल रही है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश सरकार के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री द्वारा पिछले दिनों प्रदेश के लाखों उपभोक्ताओं को 100 ग्राम प्रति व्यक्ति प्रति राशन कार्ड देने की घोषणा की गई थी । जिस पर उत्साहित होकर उपभोक्ता जब सरकारी डिपूओं पर पंहुचे तो डिपू होल्डरों ने उन्हे बैंरग ही लौटा दिया । जिसके प्रदेश के लाखों उपभोक्ता दीपावली के दिन मायूस ही रहे और उनकी दीपावली फीकी ही रही।

उन्होने कहा कि पंचायती राज चुनावों के मद्देनजर आम जनता को लुभाने के लिए खाद्य एंव नागरिक आपूर्ति मंत्री ने अतिरिक्त चीनी देने की घोषणा तो की लेकिन वे इस त्यौहारी सीजन पर पूरा करने मे पूर्णतः असफल रहे हैं। वहीं करतार सिंह ठाकुर कहा कि प्रदेश सरकार ने सरकारी कर्मचारियों के लिए भी दीपावली से पहले कोई ऐसी कल्याणकारी या आर्थिक बढौत्तरी से जुडी़ कोई घोषणा नहीं की जिससे प्रदेश के लाखों कर्मियों के चेहरे भी मायूस रहे।

वहीं उन्होने कहा कि प्रदेश सरकार अन्य गैर सरकारी व असंगठित कामगारों के लिए भी कुछ खास नहीं कर पाई है । जो की प्रदेश सरकार के उदासीन रवैये की ओर ध्यान आकर्षित करता है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेख!! राशिफल 15 नवंबर 2020 रविवार !!
अगला लेखचम्बा ! विधानसभा उपाध्यक्ष 16 नवंबर को करेंगे रूपणी पंचायत में संपर्क सड़क का शिलान्यास।