मंडी ! एक पुरानी मारूति कार में आज अचानक आग भड़क गई।

0
1785
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

मंडी । हिमाचल में गाड़ियों में आग लगने का सिलसिला जारी है। ऐसा ही मामला आज शहर की जेल सड़क किनारे खड़ी एक पुरानी मारूति कार में आज अचानक आग भड़क गई। देखते ही देखते कार धूं-धूं कर जलने लगी। गनीमत रही कि जैसे ही कार में आग लगी कार में सवार एक ही परिवार के 4 सदस्य तुरंत बाहर निकल गए। जिसके बाद एक बड़ा हादसा होने से टल गया। बताया जा रहा है कि यह परिवार मंदिर में पूजा कर वापिस लौट रहा था।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जानकारी के अनुसार कार चालक यहां सड़क किनारे अपनी कार को खड़ा करके पास की दुकान में कुछ सामान खरीद रहा था। इतने में कार में अचानक आग लग गई और आग की लपटों ने कार को पूरी तरह से ले लिया। कार से धुआं उठते देख कार में सवार एक ही परिवार के 4 सदस्य तुरंत बाहर निकल गए। जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने हिम्मत का परिचय देते हुए बाल्टियों में पानी लाकर आग बुझाने का प्रयास किया जिसमें उन्हें सफलता भी मिली।

वहीं फायर ब्रिगेड और पुलिस को भी हादसे की सूचना दी गई। लेकिन फायर ब्रिगेड के मौके पर पहुंचने से पहले ही आग पर काबू पा लिया जा चुका था। उधर, पुलिस ने भी घटना की जांच शुरू कर दी है। कार में आग लगने की मुख्य वजह शार्ट सर्किट ही मानी जा रही है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! चमेरा पावर स्टेशन-तीन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से आरंभ किए गए कोविड-19 जन आंदोलन की मुहिम में डाली आहुति !
अगला लेखचम्बा ! मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने प्रदान किए कोरोना योद्धाओं को प्रशस्ति पत्र !