बिलासपुर ! छोटी पंचायतों के बनने से गांव में अधिक विकास होता है – सुभाष ठाकुर !

0
2031
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बिलासपुर ! विधायक सुभाष ठाकुर ने कहा कि छोटी पंचायतों के बनने से गांव में अधिक विकास होता है और विकास कार्य सरलता से होते है। विधायक सुभाष ठाकुर आज नवगठित पंचायत ओयल में आयोजित धन्यवाद कार्यक्रम में जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि प्रदेश में 400 नई पंचायतों का गठन हुआ है जिसमें सदर बिलासपुर विधानसभा क्षेत्र में 7 नई पंचायतें गठित की गई है, जिसके लिए उन्होंने मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि सदर विधानसभा क्षेत्र से जितने भी प्रस्ताव पंचायतों को बनाने के लिए आए थे वो सभी पूरे हुए है। उन्होंने कहा कि ओयल ग्राम पंचायत के बनने से ओयल क्षेत्र में विकास कार्यों को ओर अधिक गति मिलेगी।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने कहा कि नई पंचायतों के गठन से पंचायत में विकास कार्यों के लिए बजट का प्रावधान किया जाता है, नए पद भी स्वीकृत किए जाते है। उन्होंने कहा कि ओयल पंचायत के बनने से अब लोगों को अपने पंचायती कार्यों को करवाने के लिए आसानी होगी। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र के विकास के लिए यहां की जनता जो भी मांग करेगी उसे सरकार तक पहंुचाया जाएगा और बिना किसी भेद-भाव के प्राथमिकता के आधार पर चरणबद्ध तरीके से विकास कार्य किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि ओयल गांव को पहले ही मुख्यमंत्री आर्दश योजना के तहत 20 लाख रुपये स्वीकृत करवाए गए है। नई पंचायत बनने से अब यहां विकास कार्य तीव्र गति से होंगे।

उन्होंने कहा कि नई पंचायत बनने से क्षेत्र में प्रदेश सरकार की कल्याणकारी योजनाएं भी लोगों तक पहुंचेगी और पात्र लोग योजनाओं से लाभान्वित होंगे। उन्होंने कहा कि शहर के साथ लगती पंचायत का भी पंचायत के लोगों को लाभ मिलेगा। उन्होंने ओयल के विकास के लिए क्षेत्र के सभी लोगों से सहयोग का आग्रह किया ताकि यहां की समस्याओं का मिलझुल कर समाधान सुनिश्चित किया जा सके।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखकुल्लू ! पर्यटन को शिखर तक ले जाने में मददगार साबित होगी अटल टनल – राज्यपाल !
अगला लेखचम्बा ! नकरोड़ के पास खाई में लुढ़का ट्रक, एक की मौत चालक घायल !