बददी ! दर्दनाक सडक हादसे में 3 की मौत !

0
2175
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बददी ! बददी क्षेत्र में एक दर्दनाक सडक हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार बद्दी बरोटीवाला मार्ग पर झाड़माजरी से कुछ मीटर पहले शाहपुर मार्ग पर एक टैंकर की चपेट में कार के आने से कार के चालक समेत तीन की मौत हो गई है। जबकि दो बुरी तरह से घायल हुए है। जिन्हें उपचार के लिए बद्दी अस्पताल लाया गया जहां पर प्रथामिक उपचार के बाद उन्हें पीजीआई रैफर कर दिया है। पुलिस के अनुसार हरियाणा राज्य के गोरखनाथ- शाहपुर मार्ग से जैसे ही कार बरोटीवाला मार्ग पर आई तो बद्दी की ओर से तेज रफ़्तार में एक टैंकर आया और उसने कार को अपने चपेट में ले लिया। कार में सवार एक ही परिवार के दो महिलाएं व एक व्यक्ति की मौत हो गई है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

मधाला के रहने वाले यह सभी लोग अपने रिश्तेदार के यहां पर वापस घर आ रहे थे। डीएसपी नवदीप सिंह ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि मृतकों की पहचान तृप्ता देवी,सीतमों देवी, व महेश क के तौर पर हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेने के बाद नालागढ़ पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि घायल महिला को पीजीआई रैफर कर दिया गया है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबिलासपुर ! छोटी-छोटी समस्याओं का समाधान आपसी तालमेल से करे हल – रमेश धवाला !
अगला लेखनालागढ़ ! झोपड़ी व कार में लगी आग, लाखों का नुकसान !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]

चम्बा ! जयराम ने रूकवाई महिला सम्मान निधी ! “करतार सिंह...

चम्बा ! 25 अप्रैल , ! पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर प्रदेश की जनता के हितैषी नहीं हैं। इसलिए चुनावी जनसभाओं मे अनाप शनाप...
[/vc_column][/vc_row]