चम्बा ! एनएचपीसी, चमेरा-II एवं III पावर स्टेशन में मनाया गया एनएचपीसी का 46वां स्थापना दिवस !

0
1069
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! एनएचपीसी, चमेरा-II एवं III पावर स्टेशन एनएचपीसी का 46वां स्थापना दिवस, कोरोना प्रोटोकॉल के दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए सादगी से किया गया। इस अवसर पर श्री एस. के. संधु, महाप्रबंधक (प्रभारी), चमेरा-II एवं III पावर स्टेशन ने एनएचपीसी ध्वज फहरा कर आयोजन की शुरुआत की। तदोपरांत पावर स्टेशन में तैनात केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के जवानो द्वारा सलामी दी गयी। एनएचपीसी गीत के उपरांत श्री एस. के. संधु, महाप्रबंधक (प्रभारी), चमेरा-II एवं III पावर स्टेशन ने सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को एनएचपीसी के 46वें स्थापना दिवस की शुभकामनाएं दी।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

महाप्रबंधक (प्रभारी) महोदय ने अपने सम्बोधन में यह भी कहा कि एनएचपीसी, चमेरा-II पावर हाउस के 2 यूनिट जो की लगभग एक साल से अधिक समय से तकनीकी खराबी के कारण बंद थे वो मरम्मती उपरांत चालू कर दिये गए हैं, कोरोनाकाल में इन्हे ठीक कराने में अनेक दिक्कतों का सामना करना पड़ा, मरम्मत के लिए आवश्यक कल-पुर्जो को देश तथा विदेशों से अत्यंत कम समय में विभिन्न देशों व विभागों से सामंजस्य कर मंगाने पड़े। महाप्रबंधक महोदय ने इस सराहनीय कार्य के लिए सभी कार्मिकों को अपनी ओर धन्यवाद दिया।

इसके लिए एनएचपीसी के सीएमडी श्री ए. के. सिंह की ओर से सभी कार्मिको को सराहना का संदेश प्राप्त हुआ। उन्होने आगे बताया कि चमेरा-II और III पावर स्टेशन स्थानीय विकास के लिए सदैव प्रतिबद्ध है इसके लिए सीएसआर के तहत किए गए एवं किए जा रहे कार्यों द्वारा लगातार चम्बा को बेहतर बनाने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होने आगे कहा कि पावर स्टेशन देश के ऊर्जा उत्पादन के लक्ष्य को पूरा करने के लिए कोरोना काल में लॉकडाउन जैसी कठिन परिस्थिति में भी निरंतर काम करता रहा है और आगे भी करता रहेगा |

इस अवसर पर चमेरा-II एवं III पावर स्टेशन के कार्मिकों द्वारा सांस्कृतिक प्रस्तुतियाँ दी गईं तथा उपस्थित लोगो के लिए खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया, जिन्हे महाप्रबंधक प्रभारी महोदय द्वारा सम्मानित किया गया। इसके अतिरिक्त एनएचपीसी स्थापना दिवस के उपलक्ष्य पर बीते दिन पावर स्टेशन में रक्तदान शिविर में रक्तदान करने वाले 34 रक्तदाताओं को जिसमें एनएचपीसी के कार्मिक, सी आई एस एफ  के जवान शामिल थे, उन्हे भी इस अवसर पर महाप्रबंधक (प्रभारी) महोदय द्वारा सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम में श्री अनिल कुमार, महाप्रबंधक (विद्युत), श्री डी. के. गौतम, उप महाप्रबंधक (मा.सं.) तथा अन्य वरिष्ठ अधिकारी, कर्मचारी, महिलाएं और बच्चे सामाजिक दूरी के दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए उपस्थित रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसोलन ! गहरी खाई में गिरी मिल्कफेड की गाड़ी, एक की मौत !
अगला लेखबिलासपुर । एक नाबालिग लड़की ने फंदा लगाकर आत्महत्या की ।